Jodhpur Model Suicide: मॉडल ने लगायी होटल की छठी मंजिल से छलांग, आत्महत्या करने से पहले पिता को किया फोन

न्यूज डेस्क (वृंदा प्रियदर्शिनी): राजस्थान के जोधपुर में 19 वर्षीय मॉडल ने शनिवार (29 जनवरी 2022) देर रात एक होटल की छठी मंजिल से कूदकर कथित तौर पर अपनी जान देने की (Jodhpur Model Suicide) कोशिश की। ये वारदात उस वक़्त हुई जब मॉडल ने अपने पिता को फोन किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला जोधपुर के होटल लॉर्ड्स इन (Hotel Lord’s Inn in Jodhpur) में रूकी थी, तभी उसने ये बड़ा कदम उठाने का फैसला किया। 29 जनवरी को वो जिस होटल में रूकी थी, उसकी छत से कूद गयी थी और ऐसा करने से पहले उसने अपने पिता को फोन किया था।

19 वर्षीय गुनगुन उपाध्याय फैशन मॉडल (Gungun Upadhyay Fashion Model) है और जोधपुर की रहने वाली है, जहां ये घटना हुई थी। बताया जाता है कि वो शनिवार की रात उदयपुर से जोधपुर लौटी थी, जिस रात ये वारदात हुई। होटल की छत से कूदने से पहले, उपाध्याय ने अपने पिता को काफी बेबसी वाले हालत में फोन किया और कहा कि वो आत्महत्या करने जा रही है। उसने अपने पिता से ये भी कहा कि जब वो उसे देखे तो उसका चेहरा देख ले।

गुनगुन के पिता गणेश उपाध्याय ने तुरंत अधिकारियों से संपर्क किया, जिन्होंने उस होटल में ट्रैक किया जहां वो रह रही थी। इससे पहले कि पुलिस मौके पर पहुंच पाती, गुनगुन पहले ही होटल की छत से कूद चुकी थी और खुद को वो गंभीर तौर पर घायल कर चुकी थी।

गिरने की वज़ह से गंभीर रूप से घायल होने के बाद गुनगुन को अस्पताल ले जाया गया। उसके पैर और छाती में फ्रैक्चर हो गया और बहुत सारा खून बह गया। खून की भारी कमी के चलते डॉक्टर फिलहाल खून उसे चढ़ा रहे हैं। जोधपुर मॉडल के कथित आत्महत्या की कोशिश की वज़हों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन जोधपुर पुलिस (Jodhpur Police) जांच कर रही है। गुनगुन फिलहाल बयान देने की हालात में नहीं है और वो ऐसा तभी कर पायेगी जब उसकी हालत में सुधार होगा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More