Jahangirpuri Murder Case: भलस्वा डेयरी हत्याकांड में सामने आया पाकिस्तानी कनेक्शन, सिर काटकर बनायी गयी वीडियो

नई दिल्ली (शाश्वत अहीर): दिल्ली के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri Murder Case) के भलस्वा डेयरी (Bhalswa Dairy) इलाके में कुछ दिनों पहले हुई वारदात में दो लोगों ने एक शख्स का सिर काट दिया और इस घटना का वीडियो बनाकर पाकिस्तान भेजा दिया। इस मामले को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की ओर से टारगेट किलिंग बताया जा रहा है। शुरूआती छानबीन में सामने आया कि मृतक इलाके में ही रहने वाला नशेड़ी है। जिसको अभियुक्त नशा कराने के बहाने अपने साथ ले गये और उसकी हत्या कर दी।

बता दे कि दिल्ली पुलिस ने त्रिशूल टैटू वाले एक हाथ समेत शरीर के कई हिस्सों को बरामद किया। हत्या कथित तौर पर जहांगीरपुरी इलाके के दो आतंकी आरोपियों ने की थी। पुलिस के छानबीन में ये भी सामने आया कि हत्यारों ने कैमरे के सामने जिस शख़्स का सिर काटा गया था, वो कथित तौर पर 21 साल का था और वो ड्रग एडिक्ट (Drug Addict) भी था। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गयी और इसका वीडियो कथित तौर पर पाकिस्तान में एक को भी एजेंट को भेजा गया।

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि दिल्ली के जहांगीरपुरी (Jahangirpuri) इलाके में रहने वाले दो आतंकी संदिग्धों ने कथित तौर पर उस व्यक्ति की हत्या दी। आरोपियों का नाम नौशाद और जगजीत सिंह (Naushad and Jagjit Singh) बताया जा रहा है, जो कि कथित तौर पर आतंकवादी जमातों के संपर्क में हैं, पुलिस ने दोनों के खिलाफ देश विरोधी गतिविधियां को अंजाम देने का मामला दर्ज किया है।

नौशाद को उस इलाके में हिंदुओं की हत्या करने का काम सौंपा गया था, जिसकी पहचान पाकिस्तान में बैठे उसके हैंडलर सोहेल ने की थी। नौशाद ने पीड़ित का सिर काट दिया था और इस भयानक वारदात का वीडियो पाकिस्तान में बैठे सोहेल को भेजा।

इस बीच जगजीत सिंह कथित तौर पर अर्शदीप ढल्ला (Arshdeep Dhalla) नाम के खालिस्तानी (Khalistani) आतंकवादी से जुड़ा हुआ है, जो कि कनाडा में रहता है। सिंह को भारत में सिख अलगाववादी गुट खालिस्तान की गतिविधियों का प्रचार करने का काम सौंपा गया था।

दिल्ली पुलिस की ओर से गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपियों ने हत्या की बात कबूल कर ली। वो मृतक को नौशाद के घर भलस्वा डेयरी इलाके में ले गये, जहां उन्होंने उसका सिर काट दिया और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिये। बाद में इस भयानक वारदात का वीडियो पाकिस्तानी हैंडलर को भेजा दिया।

फोरेंसिक टीम (Forensic Team) को नौशाद के घर की दीवारों पर इंसानी खून के निशान मिले हैं, साथ ही पुलिस ये पता लगाने के लिये जांच कर रही है कि क्या मर्डर असल में दोनों आरोपियों द्वारा की गयी थी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More