Jackie Shroff ने टाइगर और दिशा पाटनी के रिलेशनशिप पर कहीं ये बात

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी की लंबे समय से डेटिंग की खबरें आ रही हैं लेकिन दोनों लगातार इस बात का खंडन किया है। दोनों कई मौकों पर एक साथ नज़र आये। सोशल मीडिया पर दोनों हंसी मज़ाक बदस्तूर जारी है। हाल ही में दोनों ने मालदीव में एक साथ छुट्टियां भी एन्जॉय की। जब टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और बहन कृष्णा श्रॉफ से टाइगर के रिलेशनशिप स्टेट्स के बारे में पूछा गया तो दोनों ने ही काफी बेबाक अन्दाज़ में ज़वाब दिया।

जैकी श्रॉफ ने कहा कि- ये उनकी जिंदगी है। मेरे बेटे ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू की और वो असल में बहुत अच्छे दोस्त हैं। मुझे नहीं पता कि उन्होंने अपने फ्यूचर को लेकर क्या फैसले लिये है। लेकिन मुझे एक बात पर यकीन है कि टाइगर अपने करियर बेहद फोकस्ड है। कोई भी उसके लिए काम से ज्यादा मायने रखता है चाहे वो उसके मॉम, डैड, सिस्टर या गर्लफ्रैंड ही क्यों ना हो। कोई भी उसके और उसके काम के बीच में नहीं आ सकता है। वो अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस (Great Performance) देने पर ज्यादा ध्यान लगाता है।

इस मुद्दे को लेकर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कहा कि- मैं अपने भाई के बारे में जितना हो सकता है उतनी प्रोटेक्टिव हूं। आखिर में टाइगर यंग है और फैसले लेने के मामले काफी बूढ़ा समझदार है। मुझे लगता है कि वो जानता है कि क्या सही है और क्या गलत। असल में वो काफी समझदार शख़्स (Wise Man) है। हर वो चीज़ जो उसे खुशी देती है, उससे हम खुश है। मुझे नहीं लगता कि रिलेशनशिप के मामले में उसे कोई सलाह की जरूरत है।

इस बीच टाइगर और दिशा की पहली ऑनस्क्रीन आउटिंग म्यूजिक वीडियो 'बेफिक्रा' थी। उन्हें 'बागी 2' में एक दूसरे के साथ देखा गया था। इसी फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को फैंस ने जमकर सराहा था।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More