IPL 2020: बेन स्टोक्स के दम पर Kings XI Punjab को मिली बड़ी जीत – संजू सैमसन

स्पोर्ट्स डेस्क (नई दिल्ली): IPL 2020 के दौरान राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने शुक्रवार को बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की अर्धशतकीय पारी के दम पर किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) को हराया और बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने कहा कि ऑलराउंडर द्वारा दी गई “धमाकेदार पारी” बहुत महत्वपूर्ण थी।

186 के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए, स्टोक्स ने 26 गेंदों में तीन छक्कों और छह चौकों की मदद से 50 रनों की शानदार पारी खेली।

सैमसन ने आईपीएल के ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर से कहा कि स्टोक्स की पारी ने रॉयल्स को दो ओवर पहले ही खेल को समाप्त करने में मदद की। “मुझे लगता है कि जब वह आउट न होते तो एक-दो छक्के देते। हमने वास्तव में अच्छी शुरुआत की थी, स्टोक्स ने हमें वास्तव में शानदार शुरुआत दी। यह बहुत ही शानदार है।

उन्होंने कहा, “यह बहुत महत्वपूर्ण खेल था क्योंकि आप जानते हैं कि हमें अब बड़ी जीत हासिल करने की जरूरत है। इसलिए उस गेंदबाजी और बल्लेबाजी को हासिल करना बहुत महत्वपूर्ण था।”

KXIP का रन स्कोरिंग काफी हद तक गेल द्वारा संचालित था क्योंकि उन्होंने 63 गेंदों पर 99 रन बनाए। उन्होंने टी 20 क्रिकेट में 1000 छक्के भी पूरे किए।

रॉयल्स अब अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है और रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के साथ भिड़ेंगे।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More