IPL 2020: CSK के परफॉर्मेंस पर उठी उंगलियां, धोनी की बेटी पर की अश्लील टिप्पणी

स्पोर्ट्स डेस्क (दिगान्त बरूआ): इस सीजन में (IPL 2020) चेन्नई सुपरकिंग्स के प्रदर्शन को लेकर आईपीएल फैंस अब उंगली उठा रहे है। अन्दरखाने मैच फिक्सिंग के कयासों पर भी चर्चा गर्म है। इस सीज़न में हुए सात मैच में से पांच मैच CSK हार चुकी है। बीते शनिवार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 37 रनों से पटखनी दी। RCB की ओर से विराट कोहली ने 90 रनों की नाबाद पारी खेली और टीम ने 4 विकेट खोकर 169 रन बनाए। ज़वाब में उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स 132 रनों पर 8 विकेट खोकर मैदान पर ढ़ेर हो गयी।

मैच खत्म होने पर महिन्दर सिंह धोनी ने माना कि आखिरी 4 ओवर्स में बॉलिंग डिपार्टमेंट (Bowling department) में कमजोरी देखी गयी। दूसरी ओर बल्लेबाज़ी भी उस स्तर तक नहीं पहुँच पायी जिसकी उम्मीद की जा रही थी। सबसे अहम 15-16 वें ओवर में रन बनाना था। जिसमें हम नाकाम रहे। इस वज़ह से बल्लेबाज़ी के टॉप ऑर्डर (Batting top order) और मिडिल ऑर्डर का दबाव पुछल्ले बल्लेबाज़ों पर आ गया। जबकि ये नहीं होना चाहिए था। भले ही ये मैच धोनी की अगुवाई में CSK हार गयी हो लेकिन इस मैच में छक्का मार धोनी ने अपने टी-20 क्रिकेट करियर में 300 छक्के मारने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

CSK के मौजूदा प्रदर्शन को लेकर फैंस काफी निराश है। कुछेक तो इसे फिक्सिंग भी करार दे रहे है। लोगों का मानना है CSK एकदम बैलेंस टीम है बावजूद इसके उसका प्रदर्शन अभी तक के मैचों में काफी निराशाजनक रहा है। इस मामले की आंच अब धोनी के परिवार तक आ पहुँची है। सोशल मीडिया धोनी की बेटी जीवा को लेकर बेहद भद्दे कमेंट किये गये। जिसके बाद एक्ट्रेस नगमा, इरफान पठान, और राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने इसकी खुलकर आलोचना की। साथ ही झारखंड पुलिस ने हालातों को देखते हुए धोनी के घर की सुरक्षा को चाकचौबंद कर दिया है।

हाल ही में सोशल मीडिया पर ये ट्रैंड देखने में आ रहा है कि खिलाड़ियों के खराब प्रदर्शन होने पर उनकी गर्लफ्रैंड्स और पत्नियों को ट्रोल किया जाता था लेकिन मौजूदा मामले में ये पहली बार देखने को मिल रहा है कि किसी खिलाड़ी के बच्चे पर यूं इतना भद्दा कमेंट किया गया हो। ये भद्दे कमेंट ट्विटर और फेसबुक पर देखे गये। जीवा ट्रोलर्स के निशाने पर केकेआर और सीएसके के मैच के बाद आयी। जिसमें सीएसके को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। आईपीएल फैंस की इस तरह की प्रतिक्रिया को किसी भी तौर पर जायज़ नहीं ठहराया जा सकता है। हांलाकि दूसरी ओर एक बड़ा खेमा इस मामले के खिलाफ धोनी के पक्ष में खड़ा दिखा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More