Indian Railway: नशे में धुत टीटी ने चलती ट्रेन में महिला मुसाफिर पर किया पेशाब, जीआरपी ने लिया हिरासत में

न्यूज डेस्क (शौर्य यादव): Indian Railway: रविवार (12 मार्च 2023) रात अमृतसर और कोलकाता (Amritsar and Kolkata) के बीच अकाल तख्त एक्सप्रेस (Akal Takht Express) में पेशाब करने की एक और घटना हुई। ट्रेन में तैनात नशे में धुत टीटी ने अपने पति के साथ सफर कर रही महिला पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया। चारबाग (Charbagh) में सोमवार (13 मार्च 2023) सुबह पत्नी ने शोर मचाया तो उसका पति टीटी पकड़ने में कामयाब हो गया और उसे जीआरपी (GRP) की हिरासत में दे दिया गया।

इसके बाद जीआरपी ने टीटी को गिरफ्तारी में ले लिया। आरोपी ने नशे में धुत होकर इस शर्मनाक हरकत का अंजाम दिया। इंस्पेक्टर जीआरपी चारबाग नवरत्न गौतम के मुताबिक, अमृतसर (Amritsar) निवासी राजेश अपनी पत्नी के साथ अकाल तख्त एक्सप्रेस के ए-1 कोच में सफर कर रहे थे।

आधी रात के करीब महिला अपनी सीट पर सो रही थी तभी ये घटना हुई। बिहार (Bihar) के टीटी मुन्ना कुमार ने कथित तौर पर महिला के सिर पर पेशाब कर दिया। इसके बाद मचे शोर शराबे के बाद सभी सो रहे यात्री जागकर इकट्ठे हो गये और टीटी को पकड़ लिया गया, इसके बाद पीड़िता ने मौके पर मौजूद सभी लोगों को मामले के बारे में अवगत कराया। चश्मदीदों के मुताबिक टीटी उस वक्त कथित तौर पर नशे में था। नवरत्न गौतम के मुताबिक मुन्ना को कथित तौर पर राजेश की शिकायत के बाद न्यायिक हिरासत में रखा गया है।

कुछ इसी तरह की एक घटना कुछ महीने पहले एक फ्लाइट में हुई थी, जब नशे में धुत एक शख्स ने अपने बगल में बैठी महिला पर कथित तौर पर पेशाब कर दिया। बाद में अमेरिका (America) में काम करने वाले भारतीय नागारिक शंकर मिश्रा (Shankar Mishra) को हिरासत में लिया गया और उस पर एयर इंडिया (Air India) के विमान में उड़ान भरने पर 4 महीने का प्रतिबंध लगा दिया गया।

हाल ही की एक अन्य वारदात में नशे में धुत शख्स ने अमेरिकन एयरलाइंस (American Airlines) की न्यूयॉर्क (New York) से दिल्ली की यात्रा के दौरान बगल में बैठे सहयात्री पर पेशाब कर दिया। इसके बाद यात्री को आईजीआई एयरपोर्ट (IGI Airport) पर गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More