Ind vs Pak: खिताबी मुकाबले में भिड़ने से पहले पाक कैप्टन ने कहीं ये अहम बात

स्पोर्ट्स डेस्क (नरसिम्हन नायर): आज (24 अक्टूबर) आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप में भारत के खिलाफ (Ind vs Pak) हाई-वोल्टेज गेम से कुछ घंटे पहले, पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Pakistan captain Babar Azam) ने दावा किया है कि बल्लेबाजी उनकी टीम की बड़ी ताकत है। बाबर ने उम्मीद जतायी कि पाकिस्तान भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेगा। आईसीसी पुरुष 50 ओवर के विश्व कप में आखिरी बार 2019 में खेलने के बाद, भारत और पाकिस्तान लगभग दो साल अब टी 20 विश्व कप (T20 world cup) में आमने सामने है।

बीते शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान बाबर आजम ने कहा कि, मुझे लगता है कि इस बार हमारी बड़ी ताकत बल्लेबाजी है। पिछले कुछ महीनों से हमारे बल्लेबाज (Batsman) जिस तरह से प्रदर्शन कर रहे हैं, मुझे बहुत उम्मीद है कि हम अपनी बल्लेबाजी के कारण कुछ अच्छे नतीज़े देंगे और मैदान में भी बेहतर करेंगे।

बाबर ने पाकिस्तान की पिछली परफॉर्मेंस पर कहा कि, हम भूल गये हैं कि हमने अतीत में क्या किया है और हम आने वाले वक़्त पर ध्यान लगाने की कोशिश कर रहे हैं। हम इस मैच में मैदान पर भारत के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे और हम बेहतर नतीज़े देने की कोशिश करेंगे।"

बाबर ने आगे कहा कि, हम विश्व कप खेलने के लिये बेहद उत्साहित हैं, इस आयोजन को लेकर हमारी यंग बिग्रेड (Young Brigade) में काफी जोश है। इसे लेकर टीम पाकिस्तान (Team Pakistan) पूरे जोश में भरी हुई है। जैसा कि सब जानते हैं, कि पहला गेम हमेशा काफी अहम होता है, और हम पहले गेम में कुछ अच्छा परफॉर्म करने की कोशिश करेंगे और उन परफॉर्मेंस को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। हम इस वर्ल्ड कप और आने वाले मैचों के बारे में बहुत आश्वस्त हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More