Emergency में beer मंगवाने के लिए 100 नंबर पर फ़ोन कर बुलाई पुलिस

न्यूज़ डेस्क (हैदराबाद): दौलताबाद पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मी, जो 7 किमी दूर एक गाँव में एक डायल 100 कॉल प्राप्त करने पर सहायता करने पहुचे जब एक युवक ने खुद को खतरे में बताते हुए पुलिस से मदद मांगी। लेकिन पुलिस वाले मौके पर पहुँचने के बाद सदमे में आ गये जब उसने उन्हें दो बियर (beer) लाने का आदेश दिया।

बता दें कि मदद मांगने वाला शख्श एक शादी की पार्टी में था, उसने पुलिस को बताया कि उसने तब तक जो शराब पी थी वह अपर्याप्त थी और उसे कुछ और बीयर की आवश्यकता है। मदद मांगने वाले शख्श ने पुलिस को बताया कि शराब की सभी दुकानें एक घंटे में बंद हो जाएगी और ऐसे में समय रहते शराब के दुकान तक पहुंचना ‘आपातकाल’ (Emergency) स्तिथि के सामान है।

स्कूल छोड़ने वाली 22 वर्षीय जनिगला मधु के रूप में पहचाने जाने वाले युवक ने यहां तक ​​तर्क दिया कि पुलिस लोगों की जरूरतों को पूरा कर रही थी और उसके लिए कुछ बीयर की व्यवस्था करना ऐसी ही एक जरूरत थी। दौलताबाद के एसआई वी रमेश कुमार ने कहा कि मधु के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी काउंसलिंग की गई है। “डायल 100 एक आपातकालीन सेवा है। हम लोगों से अनुरोध करते हैं कि इसका दुरुपयोग न करें और वास्तविक जरूरत होने पर ही इसे कॉल करें।

दोलताबाद मंडल के नरसापुर गांव की रहने वाली मधु फिलहाल अपने परिवार के साथ हैदराबाद में रहता है। गुरुवार को वह पड़ोस के गांव गोका फसलाबाद में एक शादी के लिए आया था। शुक्रवार तड़के करीब 2.30 बजे उसने डायल 100 पर कॉल करके कहा कि लोगों का एक समूह उस पर हमला करने वाला है। थाने से रात्रि गश्ती दल गांव पहुंचा। उन्होंने मधु को सुरक्षित और स्वस्थ पाया और किसी भी गड़बड़ी का कोई संकेत नहीं था। शुक्रवार को 22 वर्षीय लड़के को उसके पिता के साथ थाने बुलाया गया, जहां दोनों की काउंसलिंग (Counselling) की गई।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More