सोशल मीडिया पर छाया Alia Bhatt का खुमार

एंटरटेनमेंट डेस्क (ज्योति): कम उम्र में ही अपने कदमों को बॉलीवुड में जमाने वाली एक्ट्रैस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के कारण अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। छोटी से लेकर बड़ी बात उनके फैंस के लिए किसी ब्रेकिंग न्यूज़ से कम नहीं होती हैं।

बता दें कि आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड की सबसे कमयाब अभिनेत्रियों में शुमार होता हैं। आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और अपनी अलग-अलग फोटोज शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। जिसमें वो एक व्हाइट ड्रेस में बेहद ही हसीन लग रहीं हैं और साथ ही उनके बिखरे बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

हालांकि आलिया को सोशल मीडिया पर फॉलो करने वालो की लंबी लिस्ट हैं। इंस्टाग्राम पर इनके 51 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स (Followers) हैं। इन दिनों आलिया अपनी आने वाली फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी” (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म गंगुबाई काठियावाड़ी का टीजर रिलीज़ हुआ, जिसपर फैंस ने उनकी जमकर तारीफ भी की।

गौरतलब है कि आलिया ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत फिल्म “स्टूडेंट ऑफ द ईयर” (Student Of The Year) से की थी। जिसके बाद अदाकारा ने सिल्वर स्क्रीन (silver screen) पर तरह-तरह की चुनौती भरे किरदार भी निभाये। राज़ी (Raazi) और उड़ता पंजाब (Udta Panjab) में शानदार अदाकारी की मिसाल पेश की।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More