Gauhar Khan ने ज़ैद दरबार से शादी को लेकर कही ये बात

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): हाल ही में गौहर खान (Gauhar Khan) अपने 2 हफ्ते के सफ़र के बाद बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर आ चुकी हैं। गौहर के BB हाउस से बाहर आते ही ऐसे खबरें सामने आई कि, वो बॉयफ्रेंड ज़ैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

सूत्रों के मुताबिक़ गौहर खान फेमस कंपोजर इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) के बेटे ज़ैद दरबार के साथ रूमानी रिश्ते में हैं। इंस्टाग्राम पर भी दोनों की खूब पिक्चर देखने को मिलती हैं। बी-टाउन में ये खब़र गर्म है कि 22 नवम्बर को दोनों निकाह करने वाले है।

हाल ही में ज़ैद के पापा यानि ismail दरबार का एक बयान सामने आया। जिसमें वो ये कहते दिखे कि उनका बेटा अब 29 साल का हो गया हैं, वो अब अपने फैसले खुद ले सकता हैं। इस्माइल दरबार ने ये भी साफ किया कि, वो गौहर से पहले भी मिल चुके हैं और गौहर खान ने बिग बॉस के घर में जाने से पहले उनसे आशीर्वाद भी लिया था।

जहाँ एक और गौहर ने शादी की ख़बरों को अफवाह बताते हुए कहा कि अगर ऐसे कुछ हुआ तो वह खुद बता देंगी वहीँ ज़ैद की माँ ने कहा की अगर बच्चो का शादी करने का कोई प्लान बनता है तो वह इसके लिए तैयार है।

गौरतलब है कि गौहर और कुशल टंडन (Kushal Tandon) का रिश्ता और ब्रेकअप से जुड़ा विवाद तो किसी से भी छुपा नहीं हैं। वही अगर ज़ैद की बात करे तो वो पहले भी एक सोशल मीडिया इन्फ़्लुएन्फसर को डेट कर चुके हैं, लेकिन दोनों के ही रिश्ते उनकी ज़िन्दगी में खरे नहीं उतर पाए। अब दोनों ही अपनी ज़िन्दगी में काफी आगे बढ़ चुके हैं और शायद जल्द ही दोनों शादी कर अपनी नयी ज़िन्दगी की शुरूआत करेंगे ।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More