Manmohan Singh health problem: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की हालत ठीक, कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्विट कर दी जानकारी

नई दिल्ली (समरजीत अधिकारी): Manmohan Singh health problem: कांग्रेस प्रवक्ता प्रणव झा ने आज (15 अक्टूबर 2021) कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह अब अच्छा महसूस कर रहे हैं और उनकी तबीयत कल से बेहतर हैं। हाल ही में प्रणव झा ने सभी से पूर्व प्रधान मंत्री की प्राइवेसी का सम्मान करने का आग्रह करते हुए लिखा कि “ये सूचित किया जाता है कि डॉ मनमोहन सिंह जी ठीक हैं। वो कल से बेहतर हैं। आइये हम सभी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करें। कोई भी निराधार अटकलें (Baseless Speculation) ना लगाये। सभी से अनुरोध है कि पूर्व पीएम की निजता का सम्मान करे। दशहरा की हार्दिक शुभकामनायें।

इससे पहले अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (All India Institute of Medical Sciences-AIIMS) ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह का हेल्थ बुलेटिन (Health Bulletin) जारी करते हुए कहा कि डॉ मनमोहन सिंह की स्थिर हैं और वो तेजी से ठीक हो रहे हैं। बीते बुधवार (13 अक्टूबर 2021) को एम्स में भर्ती कराये गये डॉक्टर सिंह को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया। अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि 89 वर्षीय कांग्रेस नेता ने कमजोरी की शिकायत की थी और फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

इसके साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया (Union Health Minister Mansukh Mandaviya) उनसे मिलने एम्स पहुंचे। जहां उन्होनें डॉ मनमोहन सिंह से उनका हालचाल जाना। इसके साथ ही उन्होनें एम्स निदेशक (AIIMS Director) से मिलकर जरूरी निर्देश भी दिये।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More