पूर्व Big Boss कॉन्टेस्टेंट की हुई मौत

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): बिग बॉस (Big Boss) और इसके कंटेस्टेंट हमेशा विवादों में रहते हैं कुछ तो ऐसे हैं कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद भी लगातार विवादों से घिरे रहते हैं। हाल ही में बिग बॉस के पूर्व कॉन्टेस्टेंट स्वामी ओम की कोरोना के बाद पैरालिसिस होने के कारण मौत हो गयी। स्वामी ओम पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। 3 महीने पहले उनका एम्स में कोरोना का इलाज हुआ था। तकरीबन दो हफ्ते से वो लकवे की समस्या से जूझ रहे थे। उनके आधे शरीर ने काम करना बंद कर दिया।

ट्रेंडी न्यूज़ को मिल रही जानकारी के मुताबिक उन्होंने लोनी के डीएलएफ अंकुर विहार वाले घर में आखिरी सांसे ली।उनकी मौत की पुष्टि उनके दोस्त के बेटे मुकेश जैन ने की। मुकेश ने बताया कि कोरोना के इलाज के बाद उनके शरीर में काफी कमजोरी आ गई थी। जिसकी वजह से रोजमर्रा के कामों में उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। वो ढंग से चलफिर पाने में भी असमर्थ थे। 15 दिन पहले पैरालिसिस अटैक (Paralysis attack) पड़ने के कारण उनके स्वास्थ्य हालात और भी गंभीर होते चले गये। उनका संस्कार निगम बोध पर किया जाना तय किया गया है।

अपने जीते जी स्वामी ओम विवादों में घिरे रहे। बिग बॉस में यूरिन फेंकने से लेकर सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट में जजों की नियुक्ति को लेकर सवाल पूछने पर उनका विवादों से गहरा नाता रहा। हालांकि वह समय-समय पर इस बात से इनकार करते रहेगी वो विवाद पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं। साल 2019 में वो नई दिल्ली लोकसभा सीट से केजरीवाल के खिलाफ लोकसभा चुनाव में उतरे थे। इसके साथ ही लाइव टीवी डिबेट (Live tv debate) के दौरान मारपीट के मामले में भी उन्हें काफी पब्लिसिटी मिली थी। बिग बॉस में वीजे वानी के साथ उनकी लड़ाई देखी गयी थी। जिसके बाद गॉर्ड्स ने उन्हें ज़बरन वहां से निकाला था।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More