निर्देशक Zack Snyder’s ने साझा किये ‘Justice League’ के कैरेक्टर्स पोस्टर्स, आप भी देखिये एक झलक

एंटरटेनमेंट डेस्क (यामिनी गजपति): हॉलीवुड में एक्शन फिल्मों के जाने-माने निर्देशक ज़ैक स्नाइडर्स (Zack Snyder’s) ने फिल्म ‘Justice League’ के किरदारों के नये पोस्टरर्स से पर्दा हटाया है। ये फिल्म जल्द ही HBO Max स्ट्रीमिंग की जाने वाली है। फिल्म के किरदारों में बैटमैन (बेन एफ्लेक), सुपरमैन (हेनरी कैविल), वंडर वुमन (गैल गैडोट), साइबोर्ग (रे फिशर), एक्वामैन (जेसन मोमोआ), और द फ्लैश (एज्रा मिलर) शामिल है। जो कि मिलकर स्टेपेनवुल्फ़ और शैतानी सेना से होने वाले खतर से दुनिया को बचाते नज़र आय़ेगें।

पोस्ट प्रोडक्शन के बाद फिल्म 18 मार्च 2021 को कट स्ट्रीम करने के लिए तैयार है। हाल ही में ज़ैक ने अपने ट्विटर पेज पर वंडर वुमन, द फ्लैश, एक्वामैन, सुपरमैन और बैटमैन सहित चार नये कैरेक्टर्स को इन्टरड्यूस किया है।

ज़ैक स्नाइडर्स के फैंस लंबे समय से फिल्म की एक झलक देखने की मांग कर रहे थे। पिछले साल के दौरान स्नाइडर्स ने इसके कट को शेयर करने की बात कहीं थी। जिसके बाद इसके ड्रामेटिक वर्जन को कम कर दिया गया। निर्देशक को कुछ पारिवारिक कारणों से फिल्म से हाथ पीछे खींचने पड़ गये। जिसके बाद इसकी कमान वार्नर ब्रदर्स की अगुवाई में जॉस व्हेडन ने संभाली। जिन्होनें पोस्ट-प्रोडक्शन (Post production) और कुछ सींस को रिशूट किया।

अब स्नाइडर की कट 18 मार्च को अमेरिका में रिलीज़ होगी, लेकिन ये साफ नहीं है कि इसे गैर अमेरिकी ऑडियंस (Non american audience) के लिए इसे रिलीज़ किया जायेगा या नहीं। गौरतलब है कि एचबीओ मैक्स का एक्सेस हर जगह नहीं है। इस बीच जोस व्हेडन ने ट्रेलर देखकर हीरोज़ पर हल्का-फुल्का रिएक्शन दिया। ज़ैक स्नाइडर की जस्टिस लीग के फैंस के लिए ये झलक काफी है। इससे ज़्यादा और क्या हो सकता है। इस ट्रेलर स्टोरीलाइन और प्लॉट पॉइंट ही दिखता है। मेनस्टोरी लाइन के काफी कम अंश: शामिल है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More