Delhi: 10 रूपये के लिये हुआ कत्ल, तीन कातिल पुलिस हिरासत में

न्यूज डेस्क (शौर्य यादव): दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके (Anand Parbat area of Delhi) में चार लोगों के एक गुट ने सिगरेट के लिये 10 रुपये देने से इनकार करने पर एक शख्स की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। मरने वाले की शिनाख़्त विजय (Vijay) के तौर पर हुई है। चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

आरोपी पीड़ित के पड़ोस में ही रहते थे। पुलिस ने कहा कि उन्होंने सीसीटीवी कैमरों और मुखबिरों से मिली जानकारी का इस्तेमाल करते हुए मामले के सभी अभियुक्तों का हिरासत में ले लिया है। अभियुक्तों की पहचान रवि, जतिन, सोनू कुमार और अजय (Sonu Kumar and Ajay) के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि अभियुक्त ऊपरी आनंद पर्वत की ओर से आ रहा था। सीढ़ी पर बैठे मृतक पीड़ित विजय से उनका विवाद हो गया।

चारों अभियुक्तों ने मृतक पीड़ित विजय से सिगरेट के लिये 10 रूपये की मांग की। मना करने पर अभियुक्तों ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। मामले पर आनंद पर्वत पुलिस ने कहा कि- “सोनू (अभियुक्तों में से एक) जो कि विजय (मृतक) के घर के ही आस-पास रहता है, ने विजय से सिगरेट के लिये 10 रुपये मांग, जिस पर विजय ने पैसे देने से मना कर दिया। जिसके बाद हाथापाई शुरू हो गयी। नतीज़न सोनू और उसके साथियों ने मृतक को चाकू मार दिया।”

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More