Delhi: Fashion Designer के कुत्ते ने चलाई कार, 4 लोग बुरी तरह घायल

0

न्यूज़ डेस्क (नृत्यगोपाल शर्मा): दक्षिणी दिल्ली (South Delhi) के अमर कॉलोनी इलाके में फैशन डिजाइनर रोशनी अरोड़ा (Fashion designer Roshni Arora) ने अपनी कार से चार लोगों को बुरी तरह कुचल दिया। मामला सामने आने पर दिल्ली पुलिस ने तुरन्त कार्रवाई करते हुए रोशनी अरोड़ा को गिरफ्त में ले लिया। फिलहाल 29 वर्षीय फैशन डिजाइनर को ज़मानत मिल गयी है। इलाके से मिल रही जानकारी के मुताबिक- टक्कर मारने के बाद रोशनी आइसक्रीम के ठेले और घायलों को काफी दूर तक घसीटती ले गई। इस पूरी घटना को पास ही में लगे सीसीटीवी ने कैमरे (CCTV Camera) में कैद कर लिया। ये फुटेज सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही है।

सपना सिनेमा मदर डेयरी के पास खड़े लोगों ने घायलों को तुरन्त अस्पताल पहुँचाया। सीसीटीवी फुटेज और कार रजिस्ट्रेशन नंबर की निशानदेही पर रोशनी को फरीदाबाद में उनके घर से गिरफ्तार किया गया। दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा (DCP RP Meena) ने मीडिया को बताया कि, सभी गंभीर रूप से घायलों का इलाज़ अस्पताल में चल रहा है। एफआईआर (FIR) में दर्ज आईपीसी (IPC) की धाराओं के तहत मामले की छानबीन को आगे बढ़ाया जायेगा। घायलों में स्थानीय निवासी मुकेश, सपना कुमारी, हर्षित कौर का नाम सामने आ रहा है। साथ ही आइसक्रीम बेचने वाला गुड्डू (Ice Cream Vendor Guddu) भी घटना में बुरी तरह जख़्मी हुआ है। दिल्ली पुलिस ने रोशनी अरोड़ा का एल्कोहल टेस्ट भी करवाया है, जिसकी रिपोर्ट अभी तक मीडिया से साझा नहीं की गयी है।

मामले में रोशनी अरोड़ा ने बयान दर्ज करवाते हुए बताया कि, अमर कॉलोनी (Amar Colony) के प्रकाश मोहल्ला इलाके में उसकी बुटीक है। घटनावाले दिन काम खत्म करके वो अपने घर सेक्टर-21 ए फरीदाबाद के लिए निकली। आइसक्रीम खाने के लिए उसने गाड़ी रोकी। इस दौरान गाड़ी स्टार्ट ही रही। वो आइसक्रीम खाते हुए गाड़ी की ओर बढ़ ही रही थी कि, गाड़ी के अन्दर बैठा उनका कुत्ता एकाएक गियर लीवर पर कूद पड़ा। जिसकी वज़ह से गाड़ी चल पड़ी। ऑटोमोबाइल विशेषज्ञ के मुताबिक बीएमडब्ल्यू (BMW) के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियर (Automatic Gear Transmission) वाली गाड़ियां गियर बदलने के साथ ही चल पड़ती है। इस तरह अगर रोशनी के बयान की माने तो गाड़ी कुत्ते ने चलाई थी। जिसकी वज़ह से चार लोग बुरी तरह घायल हुए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.