Deepika Padukone did the Social experiment: तेज़ाब पीड़िता बनकर सड़कों पर घूमी दीपिका पादुकोण


दीपिका पादुकोण और उनकी छपाक की टीम ने एक Social Experiment का अन्ज़ाम दिया। इस Social Experiment का मकसद ये देखना था कि राह चलते लोग एसिड अटैक सर्वाइवर्स को देखकर किस तरह से React करते है। 

गौरतलब है कि दीपिका फिल्म छपाक में तेजाब पीड़िता का किरदार निभाया है। प्रोस्थेटिक मेकअप की मदद से दीपिका ने फिल्म के किरदार की तरह भेष बनाकर कुछ एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ सुपरमार्केट और मॉल में घूमी। सिल्वर स्क्रीन की इस प्यारी से एक्ट्रैस ने इंस्टाग्राम पर इस Social Experiment का वीडियों शेयर और लिखा कि- वो बदलाव जो आप देखना चाहते है। टीम छपाक का Social Experiment 


दीपिका की इस कवायद के दौरान लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियायें सामने आयी। कुछ लोगों का रवैया उनके प्रति बेहद दोस्ताना था और कुछ को वे बेहद भयानक लगी। पूरे Experiment के दौरान छिपे हुए कैमरों द्वारा इस वीडियों को शूट किया गया। साथ ही इसका Edited Version विभिन्न Social Platform पर Share किया गया। 

वीडियो के आखिर में दीपिका ने लिखा कि-आज पूरा दिन बिता के ये जाना कि कुछ नज़र के सामने होता है और कुछ नहीं। नज़रिया बदलना जरूरी है। इस वीडियों को फैंस और फॉलोवर जमकर सराहा रहे है। छपाक आने वाले शुक्रवार को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में दीपिका के ऑपोजिट मिर्ज़ापुर फेम विक्रान्त मैसी अभिनय कर रहे है। फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलज़ार ने किया है।
Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More