Sam Bahadur: विक्की कौशल के साथ सैम बहादुर में स्क्रीन स्पेस शेयर करेगी ‘दंगल’ गर्ल्स

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): ‘दंगल’ के बाद अदाकारा फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ​​अब मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) में स्क्रीन स्पेस शेयर करेगी। इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala)  प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Field Marshal Sam Manekshaw) की ज़िन्दगी पर बेस्ड है। फिल्म में विक्की कौशल सैम मानेकशॉ का किरदार निभायेगें। वहीं सान्या मल्होत्रा उनकी पत्नी सिल्लू मानेकशॉ को रोल में दिखायी देगा। फातिमा सना शेख देश की पहली महिला प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी को रोल अदा करती दिखेगी।

फिल्म में सान्या और फातिमा (Sanya and Fatima) की एन्ट्री को लेकर विक्की कौशल ने कहा कि, “सान्या और फातिमा अपने किरदारों के साथ सैम बहादुर की कहानी के कैरेक्टर्स में और जान ले आयेगी। मैं पहली बार उनके साथ काम करने के लिये बेहद एक्साइटिड हूं। मैं मानेकशॉ परिवार में उन दोनों का स्वागत करता हूं और हमारी पीढ़ी के दो सबसे प्रतिभाशाली और मेहनती एक्सट्रैसिस के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए उत्सुक हूं।” दूसरी ओर सान्या और फातिमा ने भी ‘सैम बहादुर’ में अहम किरदार मिलने पर खुशी जाहिर की है।

इस मौके पर सान्या मल्होत्रा ने कहा कि- हर महापुरुष के पीछे एक महिला होती है और सैम बहादुर के लिये सिलू मानेकशॉ उनकी मजबूत ताकत थी। मैं किरदार को निभाने और इस युद्ध नायक के जीवन को कारगर ढंग से स्क्रीन पर लाने के लिये सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं इसके मेघना गुलजार की बेहद आभारी हूं और असल में उनके साथ इस रोमांचक यात्रा का कब से इंतजार कर रही थी।

फातिमा सना शेख ने अपनी बात रखते हुए कहा कि- देश के इतिहास की सबसे सबसे प्रभावशाली और चर्चित महिला का रोल मिलने और सैमबहादुर फैमिली में शामिल होने पर मैं काफी खुश हूँ। ये किरदार निभाना मेरे लिये बड़ी चुनौती होगा। इस फिल्म के जरिये फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की यादों और उनकी विरासत को हम रूपहले पर्दें पर उतारेगें।

बता दे कि विक्की और मेघना (Meghna Gulzar) के बीच ये दूसरा कोलेब्रेशन है। इससे पहले दोनों फिल्म 'राज़ी' में साथ काम कर चुके हैं।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More