#DelhiCollapsing: AAP ने किया दिल्ली को बर्बाद – Congress

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): राजधानी में COVID-19 के चलते लगातार बिगड़ते हालातों के मद्देनज़र congress party ने दिल्ली पर काबिज़ केजरीवाल सरकार पर मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस पार्टी की social media टीम पिछले कुछ घंटों से #DelhiCollapsing का इस्तेमाल करते हुए लगातार ट्वीट कर रही है जिसके चलते #DelhiCollapsing ट्विटर पर फिलहाल नंबर 3 पर trend कर रहा है। अपने इन tweets में congress party, आम आदमी पार्टी पर हमला कर रही है साथ ही अभी की दिल्ली की तुलना 2013 की दिल्ली से भी करती नज़र आ रही है।

कोरोना वायरस के मुद्दे पर दिल्ली सरकार को घेरते हुए congress ने ट्वीट करते हुए लिखा कि जब प्रत्येक 10 मिनट में एक नागरिक की मृत्यु पर भी सरकार नहीं जगाती है तो यह स्पष्ट हो जाता है कि सत्ता ही उनका एकमात्र प्रेरक है।

अपने अगले ट्वीट ने कांग्रेस ने बीजेपी और आप पर एक साथ निशाना साधते हुए लिखा कि विफलताओं को छिपाने के लिए डेटा छिपाना, AAP ने सीधे भाजपा से सीखा है।

वहीँ अपने तीसरे ट्वीट में दिल्ली की मौजूदा स्तिथि को 2013 के समय से तुलना करते हुए लिखा कि 2013 में जिस समय राजधानी में कांग्रेस की सरकार थी तो वो लोगो की भलाई के कार्य किया करती थी लेकिन वर्तमान सरकार केवल अपनी छवि सुधरने में लगी रहती है।

इसी प्रकार के ढेरों ट्वीट करते हुए कांग्रेस पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला है। डालिए कुछ ट्वीट पर एक नज़र!

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More