Hardik Patel: कांग्रेस नेता ने कहा- रामशिला पर पेशाब करते है आवारा कुत्ते, बयान पर भड़के हार्दिक पटेल

न्यूज डेस्क (शाश्वत अहीर): हाल ही में कांग्रेस छोड़ने वाले हार्दिक पटेल (Hardik Patel) ने कांग्रेस पार्टी नेताओं द्वारा ‘भगवान श्री राम के खिलाफ’ दिये गये बयानों को लेकर बीते मंगलवार (24 मई 2022) पार्टी की आलोचना की। पटेल ने कांग्रेस पार्टी (Congress Party) पर हमेशा ‘हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने’ का प्रयास करने का आरोप लगाया। पटेल ने ट्वीट कर लिखा कि- मैंने पहले भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुक़सान पहुँचाने का प्रयास करती हैं। आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया की राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं..!

हार्दिक पटेल ने अपने ट्विट में लिखा कि- मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूँ की आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी हैं ? हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत ? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम (Lord Shri Ram) के ख़िलाफ़ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं।

बता दे कि हाल ही में कांग्रेस नेता भरत सोलंकी (Congress leader Bharat Solanki) ने भाजपा को घेरते हुए राजनीति में भगवान राम के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। जिस पर उन्होनें कहा था कि- “देश के लोगों ने रामशिला को अयोध्या इस उम्मीद में भेजा कि वहां राम का मंदिर बनेगा। इस देश के लोगों, माताओं और बहनों ने रामशिला (Ramshila) पर कुमकुम का तिलक लगाया और गाँव में आरती शुरू की। साथ ही उम्मीद की कि अयोध्या में ये भव्य राम का मंदिर का हिस्सा होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और आवारा कुत्तों को उसी शिला पर पेशाब करते देखा गया।

कांग्रेस नेता भरत सोलंकी के इसी बयान पर भड़के हुए हार्दिक पटेल। इसी मामले पर हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि अयोध्या में सदियों बाद भगवान राम का मंदिर बन रहा है, फिर भी कांग्रेस नेता अभद्र टिप्पणी करने से परहेज नहीं कर रहे हैं। बता दे कि हार्दिक पटेल ने इस महीने की शुरुआत में ही पार्टी नेताओं के साथ लंबे विवाद को लेकर कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More