जवानों की सुरक्षा के लिए छलका Rahul Gandhi का दर्द

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): दो वीवीआईपी विमानों (VVIP aircraft) की खरीद को लेकर केंद्र पर हमला शुरू करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को कहा कि सैनिकों को “गैर-बुलेटप्रूफ ट्रकों में शहीद” होने के लिए भेजा जा रहा है, जबकि सरकार प्रधानमंत्री के लिए विमान 8400 करोड़ रुपये का विमान खरीद सकती हैं।

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “हमारे जवानों को नॉन-बुलेट प्रूफ़ ट्रकों में शहीद होने भेजा जा रहा है और PM के लिए 8400 करोड़ के हवाई जहाज़! क्या यह न्याय है?”

उन्होंने एक वीडियो भी ट्वीट किया जिसमें एक चलते हुए वाहन के भीतर संलग्न कई कथित सैनिकों को यह चर्चा करते हुए सुना जा सकता है कि गैर-बुलेटप्रूफ ट्रकों में लोगों को कैसे भेजना एक खतरनाक संभावना थी।

यह पहली बार नहीं है जब गांधी ने वीवीआईपी विमानों को लेकर मोदी सरकार (Modi Government) पर तंज कसा है। पिछले हफ्ते, गांधी ने पंजाब में एक रैली के दौरान दो वीवीआईपी विमानों की खरीद पर सवाल उठाये थे।

उन्होंने कहा, “एक तरफ, पीएम मोदी ने 8,000 करोड़ रुपये के दो विमान खरीदे हैं। दूसरी तरफ, चीन हमारी सीमाओं पर है और हमारे सुरक्षा बल हमारी सीमाओं की रक्षा के लिए कठोर ठंड का सामना कर रहे हैं।”

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More