BREAKING: बॉलीवुड एक्टर Aamir Khan हुए COVID-19 पॉजिटिव

एंटरटेनमेंट डेस्क (मुंबई): देश में कोरोना महामारी एक बार फिर से रफ़्तार पकड़ रही है जिसके चलते देशभर में COVID-19 के मामले लगातार बढ़ते ही चले जा रहे है। पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना के 47,262 नए मामले सामने आये है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटों में कुल नए मामलों का 80.5 प्रतिशत हिस्सा, महाराष्ट्र, पंजाब, कर्नाटक, गुजरात और मध्य प्रदेश से देखने को मिला है।

फिलहाल 2,31,942 सक्रिय कोरोनावायरस मामलों के साथ महाराष्ट्र सबसे अधिक प्रभावित राज्य बना हुआ है। राज्य में अभी तक 22,47,495 बीमारी से हुए जबकि 53,589 लोगों की मौत हो गई है।

इसी कड़ी में एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि बॉलीवुड के MR Perfect यानी आमिर खान (Aamir Khan) भी कोरोना पॉजिटिव हो गये है। इस खबर की जानकारी अभिनेता के प्रवक्ता ने दी है। बता दें कि एक्टर को हाल ही में एक फिल्म कि स्क्रीनिंग के दौरान स्पॉट किया गया था।

आमिर के प्रवक्ता ने बताया कि एक्टर COVID-19 टेस्ट के दौरान पॉजिटिव पाए गये है। वह self quarantine के दौरान घर पर ही सभी प्रोटोकॉलों का पालन कर रहे हैं। हाल के दिनों में उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों को एहतियात के तौर पर खुद कि भी जांच करानी चाहिए।”

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। कुछ दिन पहले एक्टर और फिल्म मेकर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। इसके पहले मनोज बाजपेयी (Manoj Bajyapee), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), वरुण धवन (Varun Dhawan), अनुपम खेर (Anupam Kher), संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchab), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) जैसे कलाकार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में एक्टर कार्तिर आर्यन (Kartik Aryan) ने भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी।

बात करे आमिर के कैरियर कि तो वो फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) में नजर आएंगे। इस फिल्म में आमिर के अपोजिट, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) हैं। फिल्म में मोना सिंह भी अहम रोल में नज़र आएँगी। फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) की आधिकारिक हिंदी रीमेक हैं। फिलहाल मूवी की ऑफिशियल रिलीज डेट अभी ऐलान नही किया गया है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More