Bollywood: Shanaya Kapoor ने सफेद चादर में लिपटी smoking hot photos कीं शेयर

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): अनन्या पांडे (Ananya Pandey), शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और सुहाना कपूर (Suhana Kapoor) शोबिज की दुनिया के ट्रेंडी BFF हैं। स्टार किड्स अपने आउटफिट्स, सोशल मीडिया पोस्ट्स और न जाने क्या-क्या से सभी को मदहोश कर रहे हैं। अनन्या जहां करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) से बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू कर चुकी हैं, वहीं सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। और अगर सब कुछ ठीक रहा तो शनाया ऐसा करने के लिए पूरी तरह तैयार है और जुलाई में करण के प्रोजेक्ट के साथ अपनी शुरुआत करेगी।

अपने डेब्यू से ठीक पहले, संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल को सार्वजनिक किया और अब हर गुजरते दिन के साथ वह अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों से सभी की सांसें रोक रही हैं। हाल ही में, उसने फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी sensual photos शेयर की है।

तस्वीरों में, शनाया एक सफेद चादर और एक बड़ी टोपी पहने हुए हैं। पहली फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “मानसिक रूप से मैं मैक्सिको में हूं और समुद्र तट पर टैकोस का ऑर्डर कर रही हूं #tbshootday।” उनकी दूसरी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “मेरे टैको कहां हैं? #throwbackshootdays।” तीसरी तस्वीर के कैप्शन में लिखा “परछाई से दूर भागने से आपको खुद को निखारने में मदद नहीं मिलेगी।”

इससे पहले कि हम आपको बताएं कि अनन्या, नव्या नवेली नंदा और महीप ने शनाया (Shanaya) की तस्वीरों पर क्या प्रतिक्रिया दी, आइए नीचे एक नज़र डालते हैं:

शनाया की बीएफएफ अनन्या ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, “वाह।” उनकी मां महीप कपूर ने लिखा, “और मैं मार्जरीटा पी रही हूं।” “यहाँ क्या हो रहा है,” नव्या नवेली नंदा ने टिप्पणी की।

what

शनाया के कैरिएर की शुरुआत की घोषणा करते हुए, करण जौहर (Karan Johar) ने लिखा है, “हमारे बढ़ते @dcatalent परिवार के लिए एक और सुंदर जोड़! #DCASquad में @shanayakapoor02 आपका स्वागत है। उनका उत्साह, दृढ़ता और परिश्रम देखने के लिए बहुत अद्भुत है। अपने प्यार और आशीर्वाद की बौछार में हमारे साथ शामिल हों। उन्होंने इस जुलाई में @DharmaMovies के साथ अपनी पहली फिल्म शुरू की!”

Show Comments (1)

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More