#Palghar में हादसे से हिला bollywood

#Palghar में हादसे से हिला bollywood, तकरीबन सभी बड़े कलाकारों ने एक साथ एक सुर में पालघर में हुई दुर्घटना की कड़ी निंदा की

एंटरटेनमेंट डेस्क (पंकज खन्ना): बॉलीवुड (Bollywood) बिरादरी के कुछ ट्वीटस ट्विटर पर काफी तेजी से ट्रेंड कर रहे हैं। तकरीबन सभी बड़े कलाकारों ने एक साथ एक सुर में पालघर (Palghar) में हुई दुर्घटना की कड़ी निंदा की। दुर्घटना की स्याह तस्वीरों ने लोगों के दिलों दिमाग पर भयानक छाप छोड़ी है। दुनिया ने देखा किस तरह पुलिस की मौजूदगी में दो साधुओं को लोगों की भीड़ ने बेदर्दी से पीटकर मौत के हवाले कर दिया। बी-टाउन ने इस मामले पर ट्वीट कर दुर्घटना की कड़ी निंदा की।

फरहान खान (Farhan Akhtar) लिखते हैं कि, हमारे समाज में भीड़ की हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। उम्मीद है कि जल्द ही दोषी पकड़े जाएंगे और उन्हें मुकम्मल सजा दी जाएगी।

एक्ट्रेस रिचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ट्वीट (tweet) कर लिखा कि- बेहद ही भयानक खबर है। दरअसल हम लोग अक्सर भूल जाते हैं कि, हम पागलों की भीड़ के बीच रहते हैं। 100 से ज्यादा लोगों ने मिलकर 3 लोगों की जान ले ली। मारे गए लोगों के परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं।

https://twitter.com/RichaChadha/status/1252275800910553094?s=20

मशहूर शायर और लेखक जावेद अख्तर (Jawed Akhtar) आरोपियों को ना ब़ख्श ने की बात कहते हुए लिखते हैं कि- किसी भी सभ्य समाज में इस तरह की वहशी और दरिंदगी भरी घटनाएं नाकाबिले बर्दाश्त है।

मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) लिखती है कि- टीवी पर साधुओं के साथ हुई मॉब लिंचिंग की घटना को देखकर मैं काफी आहत हूं। उन्हें बेहद बेदर्दी से मार दिया गया। पुलिस क्या कर रही थी? वो आई और चली गई।

घटना से बेहद दुखी अनुपम खेर (Anupam Kher) ट्वीट कर लिखते हैं कि, ये बेहद भयानक अंदर तक हिला देने वाला है। वीडियो इतना डरावना है कि, मैं आखरी तक इसे नहीं देख पाया। ये हादसा इंसानियत के लिए गुनाह-ए-अज़ीम है।

बी-टाउन उनके कई बड़े सितारे बतौर आम नागरिक अलग-अलग मसलों पर अपनी राय ट्विटर पर रखते हैं। जिसकी वजह से फैंस का जुड़ाव उनसे बना रहता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More