बम हमले से बाल-बाल बचे भाजपा सांसद, सुवेंदु अधिकारी ने TMC सरकार पर साधा निशाना

न्यूज डेस्क (श्री हर्षिणी सिंधू): पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने आज (20 मार्च 2022) राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर ममता बनर्जी के अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार (TMC Govt.) की खिंचाई की। टीएमसी के खिलाफ उन्होनें मोर्चा ऐसे वक़्त में खोला जब राणाघाट के भाजपा सांसद पर कथित तौर पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के बाद लौटते समय हमला किया गया।

अधिकारी ने आगे कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था का कोई ठिकाना नहीं है और अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, बेलगाम तरीके से हिंसा को अंजाम दे रहे हैं। सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने इस मामले पर ट्विटकर लिखा कि- जगन्नाथ सरकार भाजपा सांसद पर हरिंघाटा पुलिस थाने के तहत सिमुलतला (Simultala) के पास हमला किया गया। वो ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखकर घर लौट रहे थे। पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था मौजूद नहीं है और अपराधी बेलगाम हिंसा को अंजाम देकर खुलेआम घूम रहे हैं।

उन्होंने आगे हैरानगी जतायी कि जब राज्य प्रशासन पार्षदों, विधायकों और सांसदों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में सक्षम नहीं है तो आम जनता की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित की जा सकती है?

इससे पहले बीते शनिवार (12 मार्च 2022) को पश्चिम बंगाल के राणाघाट से भाजपा सांसद जगन्नाथ सरकार (BJP MP from Ranaghat Jagannath Sarkar) ने आरोप लगाया था कि जब वो नदिया जिले में फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखकर लौट रहे थे तब उनकी कार पर बम फेंका गया। मामले पर जगन्नाथ सरकार ने कहा कि, “मैं ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखकर लौट रहा था। वापस जाते समय मेरी कार पर बम फेंका गया, हम उससे (बम) बाल-बाल बच गये।”

सरकार ने दावा किया कि वो हमले से बच गये क्योंकि कार तेज रफ्तार से चल रही थी और बम कार के पीछे जा गिरा। भाजपा सांसद ने दावा किया कि राज्य में कानून-व्यवस्था के हालात खराब हो गये है और लोकतंत्र को बचाने के लिये राज्य में राष्ट्रपति शासन (President’s Rule) लगाया जाना चाहिये।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More