Bihar Polls: NDA के पास वोट मांगने के लिए कोई उपलब्धि नही – चिदंबरम

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): पिछले दो दिनों से अपने बिहार के चुनावी (Bihar Polls) रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के भाषणों पर कटाक्ष करते हुए – जहां उन्होंने देवताओं का आह्वान किया और अनुच्छेद 370 (Article 370) और राम मंदिर (Ram Mandir) के बारे में बात की – पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम (former union minister P. Chidambram) ने सोमवार को कहा कि भाजपा ने प्रमुख मुद्दों जैसे बेरोजगारी, खाद्यान्न के लिए एमएसपी, बाढ़ राहत, महिला सुरक्षा, आदि मुद्दों को छोड़ दिया।

चिदम्बरम ने कहा कि “उन्होंने (भारतीय जनता पार्टी ) आपको बेरोजगारी, नौकरी, नए उद्योग, खाद्यान्न के लिए एमएसपी, फसल बीमा, बाढ़ राहत, महिलाओं की सुरक्षा आदि के बारे में क्या बताया? इसका जवाब है – कुछ भी नहीं।

रविवार की रैली में, पीएम मोदी ने केंद्र में भाजपा और राज्य में जेडी (यू) के नेतृत्व वाली डबल-इंजन एनडीए सरकार के बारे में बात की। पीएम ने कहा, “दूसरी तरफ, दोहरे-दोहरे मुकुट वाले राजकुमार हैं (कांग्रेस के राहुल गांधी और राजद के तेजस्वी यादव के स्पष्ट संदर्भ में)।”

सीपीआई और सीपीआई (एम) के साथ कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) महागठबंधन (ग्रैंड अलायंस) का हिस्सा हैं।

पीएम ने छठ (सूर्य देव के आगामी त्योहार) और गंगा नदी का भी आह्वान किया। बगहा में, मोदी ने नागरिकता संशोधन अधिनियम के अलावा, राम मंदिर के निर्माण और आर्ट 370 को खत्म करने के मुद्दों को उठाया।

चिदंबरम ने पहले कहा था कि विपक्षी दलों को यह विश्वास होना चाहिए कि भाजपा को हराया जा सकता है और बिहार चुनाव में उम्मीद जताई जाएगी।

बिहार चुनाव का पहला चरण 28 अक्टूबर को संपन्न हुआ, जबकि शेष दो चरणों में मतदान 3 नवंबर और 7 नवंबर को होना है। मतगणना 10 नवंबर को होगी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More