Bigg Boss OTT: Karan Johar के शो में पहली कंटेस्टेंट होंगी Singer Neha Bhasin

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): गायिका नेहा भसीन (Neha Bhasin) को विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के नए सीजन की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट के रूप में नामित किया गया है। स्ट्रीमिंग पोर्टल वूट (Voot) ने नेहा के शो में आने की खबर की पुष्टि की है। शो में नजर आने वाली अन्य हस्तियों के नाम अभी भी गुप्त हैं।

नेहा को लोकप्रिय बॉलीवुड गानों जैसे “स्वैग से स्वागत”, “असलाम-ए-इश्कुम”, “हीरिये” और “जग घूमाया” के लिए अपनी आवाज देने के लिए जाना जाता है।

https://twitter.com/justvoot/status/1421138412644487172

'बिग बॉस ओटीटी' रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) का 15वां सीजन है। फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) को डिजिटल संस्करण की मेजबानी के लिए अनुबंधित किया गया है, जिसका प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा। करण 'बिग बॉस ओटीटी' के छह सप्ताह तक चलने वाले नाटक की एंकरिंग करेंगे।

डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो 'बिग बॉस' के सीजन 15 के लॉन्च के साथ कलर्स चैनल पर प्रसारित होगा, जिसकी मेजबानी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) करेंगे।

इस बीच, ईद के मौके पर सलमान खान ने बिग बॉस ओटीटी के प्रोमो को फैन्स के साथ शेयर किया था। सलमान ने कहा कि उन्हें यह बहुत अच्छा लग रहा है कि इस सीजन में शो का डिजिटल-फर्स्ट टेलीविजन रन से छह सप्ताह पहले होगा। प्लेटफॉर्म में अद्वितीय अन्तरक्रियाशीलता दिखाई देगी जहां दर्शक न केवल मनोरंजन करेंगे बल्कि भाग लेंगे, संलग्न होंगे, कार्य देंगे और बहुत कुछ होगा - यह वास्तव में लोगों के लिए और लोगों द्वारा है।"

प्रोमो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "पहली बार, भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो विशेष रूप से @voot @vootselect Aap maze lo ooot pe aur main apse Milunga Seedhe #colors tv pe पर लॉन्च होगा।"

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More