Bigg Boss OTT House: देखिये Karan Johar के शो की लीक तस्वीरें

न्यूज़ डेस्क (नई दिल्ली): बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) अब दरवाजे पर है। फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का रियलिटी शो पहले से ही दर्शकों के बीच चर्चा में है और अब जब सेट से पहली तस्वीरें सामने आई हैं, तो प्रशंसक इसके बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते। इस सीजन में घर की इन तस्वीरों से पता चलता है कि बिग बॉस ओटीटी हाउस कैसा दिखेगा।

छवियों में, हरी दीवारों और विशाल खिड़कियों वाले कमरे में एक बड़ी मेज देखी जा सकती है। खिड़कियों में विशाल गगनचुंबी इमारतों के पोस्टर हैं, जो बाहरी दुनिया की झूठी छाप देते हैं। हालाँकि, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि निर्माणाधीन डाइनिंग एरिया की ये तस्वीरें बिग बॉस ओटीटी हाउस की हैं या वीकेंड एपिसोड के सेट की हैं।

अनजान लोगों के लिए, करण "बिग बॉस ओटीटी" के छह सप्ताह तक चलने वाले इस शो में एंकरिंग करेंगे, जिसका प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो "बिग बॉस" के सीज़न 15 के लॉन्च के साथ कलर्स पर आगे बढ़ जाएगा।

"'बिग बॉस ओटीटी' में निस्संदेह बहुत अधिक सनसनीखेज और नाटकीय (कंटेंट) होगा। मुझे उम्मीद है कि मैं दर्शकों और अपने दोस्तों की उम्मीदों पर खरा उतर सकता हूं, वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) को प्रतियोगियों के साथ अपने अंदाज में और मजेदार बना सकता हूं। इसके लिए प्रतीक्षा करें!"

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More