Bigg Boss 14: Sara Gurpal ने eviction के लिए इस व्यक्ति’ को ठहराया दोषी

एंटरटेनमेंट डेस्क (मुंबई): लोकप्रिय टीवी शो, बिग बॉस (Bigg Boss 14) अपना 14 वां सीजन प्रसारित कर रहा है और प्रशंसकों को बिग बॉस के घर में high voltage drama पसंद आ रहा है। जबकि पूर्व प्रतियोगी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), गौहर खान (Gauhar Khan) और हिना खान (Hina Khan) ने BB घर में ‘seniors’ के रूप में वापसी की है, बीबी 14 प्रतियोगी उन्हें लुभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

14 वें सीजन से बाहर होने वाली पहली प्रतियोगी सारा गुरपाल (Sara Gurpal) हैं। हालांकि, उनका eviction, fans के लिए हैरान कर देने वाला था और वो सारा के BB घर छोड़ने से खुश नहीं हैं। सारा ने eviction के बाद अपने fans के लिए Instagram पर fans के लिए एक video मेसेज शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में सारा कहती हैं, “आप जानते हैं कि मेरे साथ जो हुआ वह अनुचित था। अगर दर्शक मुझे बेदखल करते हैं, तो मुझे लगता है कि शायद उन्हें मेरा व्यक्तित्व पसंद नहीं था और मुझे इसे बदलना चाहिए या जो भी हो, लेकिन राष्ट्र को मेरा व्यक्तित्व पसंद आया। उसके बाद भी, यदि ऐसा किसी एक व्यक्ति के कारण होता है, तो यह पूरी तरह से अनुचित है। कार्यों से लेकर घर के कामों तक, मैंने यह सब किया और मुझे वास्तव में इस पर गर्व है। यहां तक ​​कि हिना और गौहर भी इसके खिलाफ थीं और नहीं चाहती थीं कि मैं घर छोड़ूं।

सारा ने अपने निष्कासन के लिए ‘एक व्यक्ति’ को दोषी ठहराया, हालांकि उसने नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा कि अन्य दो वरिष्ठ कलाकार, अभिनेत्री हिना खान और गौहर खान, उनके जाने के पक्ष में नहीं थी।

सारा ने कई इंटरव्यू में सिद्धार्थ पर निशाना साधा है। सारा ने कहा कि उन्होंने सिर्फ एक टास्क में परफॉर्म नही किया, जहां उसे लैप डांस (Lap Dance) करना था क्यूंकि वो इसे लेकर comfortable नहीं थी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More