Bigg Boss 14: Kavita Kaushik के पति ने खोले अभिनव शुक्ल से जुड़े राज़

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के दर्शक उस समय हैरान रह गये जब रुबीना दिलाइक के साथ एक भयंकर लड़ाई के बाद कविता कौशिक शो छोड़ कर घर से बाहर चली गई। अपने शो से बाहर निकलने के बाद कविता ने किसी भी मीडिया से बात नहीं की। अब, अभिनेत्री ने ट्विटर पर करते हुए लिखा कि वह स्पष्टीकरण देने के लिए परवाह नहीं करती है। उन्होंने कहा कि अगर वह “अधिक स्पष्टीकरण देने की परवाह करती” तो वह वापस नही आती।

कविता कौशिक ने ट्वीट किया, “Dear YouTubers और वो सभी लोग जो मुझे इंटरव्यू लेने के लिए कॉल कर रहे है, मैं बताना चाहती हूँ कि अगर मुझे अधिक स्पष्टीकरण देने की परवाह होती तो मैं वहीँ रहती और अपनी मर्ज़ी से घर छोड़ कर ना आती। आप मेरे बारे में कुछ भी लिख सकते हो, कुछ भी कह सकते हो, अगर आपको मुझे बुरा बनाना है तो बना दो, पीछे मत हटना। “

बिग बॉस 14 के बुधवार के एपिसोड में कविता कौशिक और रुबीना दिलैक के बीच एक गन्दी लड़ाई हो गई। रुबीना ने FIR की अभिनेत्री से अपने और अभिनव के बारे में निजी सवाल पूछने के लिए कहा। दरअसल कविता ने रुबीना को धमकी दी कि बिग बॉस के घर के बाहर निकल कर वो बताएगी की कौन असली बॉस है। रुबीना ने इस धमकी को हल्के में नहीं लिया और कविता के साथ गरमागरम तकरार हुई, लड़ाई करते हुए वे एक-दूसरे के करीब आ गए।

लड़ाई के दौरान, कविता ने रुबीना को धमकी दी कि वह अभिनव के बारे में कुछ बेहद निजी और शर्मनाक बातें बता सकती है। कविता ने रुबीना (Rubina) से पूछा, “क्या तुम अपने पति की सच्चाई जानती हो?” जिस पर, रुबीना ने जवाब दिया, “हिम्मत है तो बोलो।” कविता ने कहा कि वह घर से बाहर जाकर इस बारे में बात करेगी। अभिनव (Abhinav) ने रुबीना के पास खड़े होकर पूछा, “आप क्या बतायेंगी?” हालांकि, उन्होंने दोनों के बीच ज्यादा हस्तक्षेप नहीं किया।

गौरतलब है कि बिग बॉस ने एक टास्क में अच्छे से परफॉर्म न करने के कारण घरवालो से कहा था कि उनका रवैया मनोरंजक ना होने के कारण वो सभी अपने फैन्स और दर्शकों को धोखा दे रहे है इसलिए उन्होंने घर का मुख्य द्वार खोलते हुए कहा की जो प्रतियोगी बाहर जाना चाहता है वो अभी जा सकता है। कविता ने घर से बाहर निकलने के लिए इसका इस्तेमाल किया और बाहर निकलीं क्योंकि उन्होंने रुबीना और अभिनव के साथ एक ही घर में नहीं रहने का फैसला किया था।

कविता कौशिक के बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद, उनके पति रोनित बिस्वास (Ronnit Biswas) ने ट्विटर पर अभिनव शुक्ला की शराब की समस्या का खुलासा किया। उन्होंने यहां तक ​​लिखा कि अभिनेता नशे में अजीबोगरीब घंटों तक कविता को कॉल करता था जिससे परेशान होकर कविता को पुलिस को फोन करना पड़ता था। उन्होंने यह भी साझा किया कि अभिनव ने उनसे अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए अपना घर देने के लिए कहा था।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More