BIGG BOSS 14: कविता कौशिक और एजाज़ खान की दोस्ती में आई दरार

एंटरटेनमेंट डेस्क (रागिनी जयस्वाल): बिग बॉस (BIGG BOSS) के घर में कुछ फिक्स नहीं हैं चाहे वो दोस्ती हो या दुश्मनी। इस घर में रिश्ते वक़्त के साथ बदलते रहते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ बिग बॉस के हाल ही के एपिसोड में। कविता कौशिक (KAVITA KAUSHIK) जो पिछले ही वीकेंड के वार में वाइल्ड कार्ड एन्ट्री के तौर पर खेल में शामिल हुई हैं,आते ही उन्होंने घर की कप्तानी संभाली और एक ही हफ़्ते में कई दुश्मन और दोस्त बना लिए। जिसमें उनके सबसे ख़ास दोस्त बने खान साहब यानि एजाज़ खान। लेकिन एक ही हफ्ते में इनकी दोस्ती में दरार आ गयी।

हालांकि अब सीन पलट गया है। जिससे न सिर्फ घरवालों को बल्कि बिग बॉस फैंस को भी झटका लगा। कविता ने एजाज़ को रेड जोन से निकाल कर नया कप्तान बना दिया, लेकिन इसके बाद ही कविता और एजाज़ के बीच काफी लड़ाई हुई। कविता ने सवाल किया और एजाज़ की दोस्ती पर शक। कविता ने कहा की एजाज़ ने उनका सिर्फ शो में ही नहीं बल्कि पर्सनली भी उनका फायदा उठाया है, बल्कि ये भी खुलासा किया कि उन्होंने घर के बाहर भी कभी  कोई “वार्म बांड” शेयर नहीं किया। जिसका दावा एजाज़ करते हैं। कविता ग़ुस्से में एजाज़ पर काफी ज्यादा चिल्लाती हैं और उनके साथ गाली गलौच भी करती दिखाई दी, जबकि इस दौरान एजाज़ उनसे बहुत ही कायदे पेश आये। इस बात से वो काफी इमोशनल भी हैं।

जहां घर में एजाज़ की सबसे ख़ास दोस्त पवित्रा पुनिया (PAVITRA PUNIA) और बाकी सब उनके साथ खड़े नजर आये, वहीं ट्विटर पर भी लोग उनके सपोर्ट में खड़े दिखाई दिये। अगर बात करे कविता की तो जबसे वो घर में आई, तब ही से उनकी ख़ास दोस्त काम्या पंजाबी (KAMYA PUNJABI) उन्हें हर बात में सपोर्ट करती नज़र आ रही है। चाहे फिर वो कल के एपिसोड में उनकी लड़ाई की बात ही क्यों ना हो। वो अपनी अच्छी दोस्त को सपोर्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। इसी के चलते हाल ही में हुए तबादले वाले टास्क में एजाज़ ने कविता को रेड जोन में डालते हुए निकी (NIKKI TAMBOLI) को सेव कर लिया।

Show Comments (1)

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More