Bigg Boss 14: जानिए Jasmin Bhasin के बारे में

एंटरटेनमेंट डेस्क (मुंबई): Bigg Boss 14 कंटेस्टेंट जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) एक्ट्रैस और मॉडल हैं। उनका जन्म 28 जून को कोटा, राजस्थान में हुआ था। उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई जयपुर के हॉस्पिटैलिटी कॉलेज से की। जैस्मिन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वनाम (Vaanam) तमिल फिल्म से की। उन्होंने तब से अलग-अलग टीवी शो में एक्टिंग की। टशन-ए-इश्क, दिल से दिल तक, दिल हैप्पी जी और नगीन: भाग्य का ज़हरीला खेल से छोटे पर्दे पर शुरूआत की। वह एक बार नहीं बल्कि दो बार रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) का भी हिस्सा भी रही हैं।

नागिन में, उन्होंने नयनतारा की भूमिका निभाई, लेकिन उनकी भूमिका को छोटा कर दिया गया और उन्हें रश्मि देसाई से बदल दिया गया।

https://www.instagram.com/p/CFpDiaDhSmK/?utm_source=ig_embed
https://www.instagram.com/p/CFZcSS_hAyV/?utm_source=ig_embed
https://www.instagram.com/p/CDLOfYdBzeT/?utm_source=ig_embed

हिंदी टीवी शो के अलावा, जैस्मीन ने कई लोकल फिल्मों में किरदार निभाया जैसे कि, Beware of Dogs (Malayalam), Ladies & Gentlemen (Telugu), Jil Jung Juk (Tamil) में काम कर चुकी है।

हाल ही में ऐसी अफवाहें थीं कि जैस्मीन, अभिनेता Aly Goni को डेट कर रही हैं। लेकिन जैस्मीन और एली दोनों ने इस तरह की अफवाहों का खंडन किया है। दोनों का दावा हैं कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं।

सिजलिंग और बबली नेचर के लिए जानी जाने वाली जैस्मीन को उनके दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के राहों पर चलते हुए देखने की संभावना बनती दिख रही है और उन्हें लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 के सीज़न में बड़े खिलाड़ी के तौर पर देखा जा रहा है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More