Corona की तीसरी लहर का बड़ा खतरा, दिल्ली पुलिस के 300 ज़वान इंफेक्शन की चपेट में

न्यूज डेस्क (शाश्वत अहीर): देश भर में ​​कोरोना (Corona) मामलों के मौजूदा उछाल के बीच जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) और अतिरिक्त आयुक्त चिन्मय बिस्वाल (Additional Commissioner Chinmoy Biswal) समेत दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के 300 से ज़वानों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव (Corona Test Positive) पाया गया है।

पुलिस मुख्यालय (Police Headquarters) सहित सभी यूनिटो और सभी पुलिस थानों में बड़ी तादाद में पुलिस कर्मी कोविड-19 की चपेट में आ गये हैं। इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने कहा कि, “जनसंपर्क अधिकारी (पीआरओ) और अतिरिक्त आयुक्त चिन्मय बिस्वाल सहित दिल्ली पुलिस के 300 से ज़वानों को कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है।”

बता दे कि बीते रविवार (9 जनवरी 2022) को दिल्ली में 20751 कोरोना के नये मामले दर्ज किये गये है। ये आंकड़े 5 मई 2021 के बाद राजधानी दिल्ली में एक दिन सामने आये सबसे ज़्यादा कोरोना के केस है, इसके साथ ही पॉजिटिविटी रेट (Positivity Rate) 23.53 फीसदी तक पहुंच गया है। बीते 24 घंटों के दौरान दिल्ली में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के कारण 17 लोगों की मौत हुई है।

दिल्ली के ताजातरीन स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक, फिलहाल होम आइसोलेशन (Home Isolation) में 35714 कोरोना पॉजिटिव मरीज (Corona Positive Patient) हैं। पिछले 24 घंटों में शहर में 96678 लोगों को कोरोना टेस्ट किया गया है। आशंकाओं को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने हाल ही में शहर में कोविड-19 हालातों को लेकर एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस (Virtual Press Conference) की, जिसमें उन्होनें कहा कि दिल्ली में कोविड-19 के हालात पूरे तरह काबू में है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होनें आगे कहा कि, शहर भर में कोविड-19 की स्थिति फिलहाल नियंत्रण में है और सभी अधिकारी हालातों पर बारीकी से निगरानी कर रहे है। उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी के निवासियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More