Attack on BJP Leaders: जेपी नड्डा के काफिले पर बड़ा हमला, कैलाश विजयवर्गीय समेत कई नेता घायल

न्यूज डेस्क (समरजीत अधिकारी): भाजपा अध्यक्ष (BJP President) जेपी नड्डा के काफिले पर आज एक बड़े हमले को अन्ज़ाम दिया गया। इस वारदात में कैलाश विजयवर्गीय समेत पश्चिम बंगाल बीजेपी के कई दिग्गज़ नेता घायल हो गये। डायमंड हार्बर पर एक हमलावर भीड़ ने जेपी नड्डा के काफिले के वाहनों पर जोरदार पथराव किया। मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि- घटना में मुकुल रॉय और कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) बुरी तरह घायल हो गये है। यह लोकतंत्र के लिए शर्मनाक की बात है।

दक्षिण 24 परगना में जनसभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि- कथित हमले में हमारे काफिले के किसी भी वाहन को बख़्शा नहीं गया। जिस पर हमला नहीं किया गया हो। मैं सुरक्षित हूं क्योंकि मैं बुलेटप्रूफ कार में यात्रा कर रहा था। पश्चिम बंगाल में अराजकता और असहिष्णुता की यह स्थिति खत्म होनी है। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाते हुए कहा कि- तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल के डायमंड हार्बर (Diamond harbor) में उनके वाहनों पर पथराव किया।

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटकर लिखा कि- बंगाल पुलिस को पहले ही राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी के कार्यक्रम की जानकारी दी गई थी, लेकिन एक बार फिर बंगाल पुलिस नाकाम रही। सिराकोल बस स्टैंड के पास पुलिस के सामने ही टीएमसी गुंडों ने हमारे कार्यकर्ताओं को मारा और मेरी गाड़ी पर पथराव किया।

बीजेपी नेता संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि जब वे कार से सफर कर रहे थे, तब उनके साथ कुछ अन्य नेताओं पर भी हमला किया गया था। संबित पात्रा ने ट्विटकर लिखा कि- बंगाल में हमारी कारों पर हमला। खिड़की के शीशे टूटे। श्री शिवप्रकाश जी, श्री संजय मयूख जी और मैं खुद इस कार में यात्रा कर रहा था। हमारी कार में एक कार्यकर्ता खून बह रहा है। भगवान हमारी जान बचाए। ममता बनर्जी क्या यहीं पश्चिम बंगाल में लोकतन्त्र है।

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि वह अराजकता और जंगलराज की खतरनाक घटनाओं से चिंतित हैं। उन्होनें ट्विट कर लिखा कि- ममता बनर्जी के तहत आने वाली पुलिस की मौजूदगी में सत्तारूढ़ पार्टी के अध्यक्ष काफिले पर हमला हुआ। इस घटना के पश्चिम बंगाल पुलिस का संरक्षण हासिल है। इससे पता लगता है कि प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी का रवैया किस ओर इशारा करता है। मैं अपनी शर्मिंदगी आपके साथ साझा करता हूं क्योंकि यह आपकी चूक और कामों की नतीज़ा है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More