Assam: प्रशांत भूषण के दावे को सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने नाकारा, कहा फैला रहे है प्रोपेगेंडा

न्यूज डेस्क (शौर्य यादव): असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा (Assam Chief Minister Himanta Biswa Sarma) ने बीते शुक्रवार (29 अप्रैल 2022) को राज्य सरकार पर वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण (Senior Advocate Prashant Bhushan) के आरोपों को खाऱिज कर दिया। हाल ही में प्रशांत भूषण ने दावा किया था कि बीते गुरूवार (28 अप्रैल 2022) को प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के दौरान आसाम सरकार (Assam government) ने 8,000 वाहनों पर 29 करोड़ रुपये खर्च किये। सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने प्रशांत भूषण के दावों का खंडन करते हुए उसे प्रोपेगेंडा करार दिया।

प्रशांत भूषण ने ट्विट कर दावा किया कि- “क्या?!! 8000 वाहनों पर 29 करोड़! मोदी की एक दिन की यात्रा के लिये !! कोई हैरत नहीं कि सरकार बैंकों, रेलवे और एलआईसी को बेच रही है।”

प्रशांत भूषण के आरोपों का जवाब देते हुए, सीएम सरमा ने कहा कि असम सरकार ने प्रधान मंत्री के परिवहन के लिये “कोई रकम” खर्च नहीं की। उन्होनें ट्विट कर लिखा कि-“मैं साफतौर पर कहना चाहता हूं कि असम सरकार ने 28 अप्रैल, 2022 को कार्बी आंगलोंग और डिब्रूगढ़ (Karbi Anglong and Dibrugarh) में माननीय प्रधान मंत्री के कार्यक्रम में लोगों को लाने और ले जाने के लिये कोई रकम खर्च नहीं की है। हम इसे झूठ और भ्रामक के तौर पर नामंजूर करते हैं। ये प्रोपेगेंडा है।”

बता दे कि इससे पहले बीते गुरुवार को पीएम मोदी ने उद्योगपति रतन टाटा (Industrialist Ratan Tata) के साथ सात अत्याधुनिक कैंसर अस्पतालों का उद्घाटन किया और सात नये कैंसर अस्पतालों (New Cancer Hospitals) की आधारशिला रखी।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More