Autolifter Gang: गोण्डा के नये SP बने आकाश तोमर, आते ही बेनकाब किया वाहन चोर गैंग

न्यूज डेस्क (प्रियंवदा गोप): इटावा, प्रतापगढ़, सहारनपुर (Etawah, Pratapgarh, Saharanpur) के बाद अब आईपीएस अधिकारी आकाश तोमर (IPS Officer Akash Tomar) ने गोण्डा (Gonda) के नये SSP का पदभार संभाला, नयी जिम्मेदारी के साथ ही उनकी अगुवाई जिले में वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश हुआ। मिल रही जानकारी के मुताबिक थाना इटियाथोक पुलिस (Thana Itiathok Police) ने एसएसपी तोमर की ओर से मिले निर्देशों का पालन किया, जिसके तहत अतिरिक्त सर्तकता और मुस्तैदी की मदद से जिले के चार शतिर वाहन चोर पुलिस की गिरफ्त में आ गये। हिरासत में लिये गये अभियुक्तों का नाम राजेन्द्र कुमार, रंजीत मौर्या, सत्यकुमार सोनकर और अकबर (Satyakumar Sonkar and Akbar) बताया जा रहा है।

गिरफ्तारी के बाद पकड़े गये वाहन चोरों की निशानदेही पर चोरी की 8 मोटरसाइकिलें बरामद कर ली गयी। इसके साथ ही अवैध तमंचा, कारतूस और लोहे की रॉड भी बरामद की गयी। सख़्ती से पूछताछ करने पर अभियुक्तों ने बताया कि बरामद की गयी  मोटरसाईकिलें गोण्डा, लखनऊ और सुल्तानपुर (Lucknow and Sultanpur) से चोरी की गयी है। इन मोटरसाइकिलों की नम्बर प्लेटों को बदलकर गैंग के सदस्य कबाड़ी अकबर को बेचकर मुनाफा कमाते है। इसके साथ ही इन्हीं चोरी की मोटरसाइकिलों की मदद से गैरकानूनी कामों को भी अंज़ाम दिया जाता था। पुलिस ने हासिल किये गये सबूतों की बुनियाद पर चारों अभियुक्तों के खिलाफ आईपीसी और आर्म्स ऐक्ट (IPC and Arms Act) की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

बता दे कि इस धरपकड़ की कार्रवाई को वरिष्ठ उपनिरीक्षक विश्वास कुमार चतुर्वेदी (Senior Sub Inspector Vishwas Kumar Chaturvedi) की अगुवाई वाली पुलिस टीम ने अंजाम दिया।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More