AR Rahman की अगली फिल्म Atkan Chatkan में नज़र आयेंगे Amitriyaan

एंटरटेनमेंट डेस्क (मुंबई): स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने मंगलवार को घोषणा की कि संगीतकार एआर रहमान अपनी आगामी मूल फिल्म “अटकन चटकन” (Atkan Chatkan) के प्रस्तुतकर्ता के रूप में आए हैं। प्रज़ेंटर के रूप में सामने आयेंगे। दर्शको को आशा हैं कि  5 सितंबर  को आने वाली फिल्म उनकी इच्छानुसार एक लयबद्ध कहानी के रूप में होगी।

ऑस्कर (Oscar) विजेता ए.आर रहमान (AR Rahman) ने कहा, “अटकन चटकन” आशा का एक आदर्श उदाहरण है। “अटकन चटकन” एक ऐसी कहानी है जो बहुत दिल और आशा के साथ समृद्ध है। आखिरकार हम इसे ZEE5 जैसे वैश्विक मंच पर दुनिया के साथ साझा कर रहे हैं। ”

“अटकन चटकन” में  अभिनेता अमित्रियान (Amitriyaan) मुख्य भूमिका में नज़र आयेंगे। अपने character में ढलने के लिए अभिनेता अमित्रियान को 4 महीने तक पखवाज (Pakhwaaj) खेलना सिखाना पड़ा। इस रोल के लिए उन्हें 7-8 किलोग्राम वजन भी कम करना पड़ा।  इसके लिए उन्होंने आहार और व्यायाम के साथ अपना वजन कम किया हैं। संगीतकार ए.आर रहमान ने उनके अभिनय के लिए उनके प्रयासों और जुनून की सराहना की हैं।

सौम्य शिवहरे (Saumyy Shivhare) ने  इस फिल्म को लिखा और निर्देशित किया है। जिसे लोक एंटरटेनमेंट पीएलसी (PLC) ने बनाया हैं और रहमान ने प्रस्तुत किया गया है। इस फ़िल्म में प्रसिद्ध संगीत निर्देशक शिवमणि (Sivamani) ने संगीत का निर्देशन किया हैं। इस फिल्म के लिए महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bacchan) ने हरिहरन (Hariharan) और सोनू निगम (Sonu Nigam) के साथ गाना गाया है।

हिंदी फिल्मों में इससे पहले अभिनेता अमित्रियान, संगीथ सिवन की 322, राम गोपाल वर्मा की सत्या 2 में अपने अभिनय क्षमता दिखा चुके हैं। तेलगु फिल्म NAANTHANDA में शारवा नंदा के साथ अमित्रियान की अभिनय की जुगलबंदी काफ़ी आकर्षक थी। मराठी फिल्म राजवाडे और बेटों में भी उनके किरदार को काफी सराहा गया है। किसानों पर आधारित गंभीर फिल्म आसुद में उनकी भूमिका काफ़ी अलग थी और अमित्रियान ने उसमें भी कुछ अलग करने की कोशिश की।

अमित्रियान की आने वाली फिल्म रसेल क्रो (Russel crowe) की हॉलीवुड फिल्म L A CONFIDENTIAL पर आधारित होगी। आपको बता दें कि अमित्रियान की वेबसीरीज “PESHAWAR” इस साल दीवाली के आसपास रिलीज होगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More