Acid Attack: द्वारका मोड़ इलाके में स्कूल जा रही लड़की पर फेंका गया तेजाब, एक शख्स हिरासत में

नई दिल्ली (गौरांग यदुवंशी): दिल्ली के द्वारका इलाके में आज (14 दिसंबर 2022) एक लड़के ने तेजाब फेंक (Acid Attack) कर छात्रा को घायल कर दिया। वारदात सुबह करीब नौ बजे की है। बच्ची को इलाज के लिये सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) रेफर किया गया है।

मामले की गंभीरता को भांपते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के कई आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंच रहे हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक पीड़िता और उसकी बहन स्कूल जा रहे थे, इसी दौरान एकाएक बाइक सवार ने लड़की पर तेजाब फेंक दिया। मौके पर मौजूद पीड़िता की बहन ने तुरन्त परिजनों को घटना की जानकारी दी।

खब़र लिखे जाने तक पीड़िता की हालत खतरें में बतायी जा रही थी। पीड़िता की आंख में अंदर तेजाब चला गया, जिससे कि उसे देखने में खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घटना इतनी तेजी से हुई कि वो देख ही नहीं पायी कि किसने तेजाब फेंका।

द्वारका पुलिस ने शक के आधार पर एक शख़्स का गिरफ्तार किया है, साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज का खंगाला जा रहा है। इस बीच पीड़िता के परिवार ने दावा किया कि उनके परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं है। इस बीच दिल्ली पुलिस का मानना इस वारदात को अंजाम किसी जान पहचान वाले ने दिया है। तेजाब फेंकने का ये मामला एकतरफा प्यार के एंगल से जुड़ा हुआ हो सकता है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More