आऊ! Sushant Singh Rajput पर बन रही फिल्म में Shakti Kapoor को मिला नार्को ऑफिसर का रोल तो वहीँ बेटी श्रद्धा कर रही है NCB का सामना

एंटरटेनमेंट डेस्क (मुंबई): बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shradha Kapoor) को बीते शनिवार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के संभावित ड्रग्स एंगल की जांच के तहत नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया। इस बीच उनके पिता अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) स्वर्गीय अभिनेता सुशांत के जीवन से प्रेरित फिल्म में एक नार्को ऑफिसर के तौर पर नज़र आयेंगे।

शक्ति कपूर फिल्म “न्याय द जस्टिस” में सीनियर नारकोटिक्स ऑफिसर की भूमिका में नज़र आयेगें। इस फिल्म को लेकर खास बात ये है कि फिल्म को बनाने में सरला ए. सरावगी का अहम योगदान है। सरला के पति एम. सरावगी सुशांत सिंह मामले में चल रही जांच प्रक्रिया में श्रुति मोदी की पैरवी कर रहे है। श्रुति मोदी सुशांत की मैनेजर रह चुकी है। फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए लीड एक्टर जुबैर के. खान ने मीडिया को बताया कि- “न्याय द जस्टिस” में अमन वर्मा ईडी अधिकारी, शक्ति कपूर नार्कोटिक्स ऑफिसर और सुधा चन्द्रन सीबीआई जांच अधिकारी के रोल में नज़र आयेगी। फिलहाल कास्टिंग का काम जारी है। अमन वर्मा, शक्ति कपूर और सुधा चन्द्रन ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

फिल्म में जुबैर सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निभाये गये रोल महेंद्र सिंह (माही) के किरदार में है। अभिनेत्री श्रेया शुक्ला उर्वशी के रोल में है जो कि सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का किरदार बताया जा रहा है। जुबैर ने बताया कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान और बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी के अलावा सारा अली खान, अंकिता लोखंडे और कृति सैनन के रोल के लिए कास्टिंग लगभग पूरी हो चुकी है। इन सभी लोगों का करीबी तौर पर जुड़ाव सुशांत की लाइफ के अलग-अलग और अहम हिस्सों से था।

जुबैर के मुताबिक शूट पूरे जोर-शोर से शुरू हो चुका है। कहानी का प्लाट बड़ा होने की वज़ह से और किरदारों को भी इसमें शामिल किया जा रहा है। अंकिता (लोखंडे), कृति सैनन, सारा अली खान, सुशांत के परिवार, उनकी बहनें, वकील, यहां तक ​​कि उनकी एक्स-मैनेजर दिशा सालियान, श्रुति मोदी, कुक, दोस्त, पर्सनल स्टॉफ के रोल के लिए कास्टिंग की जा रही है। बिग बॉस में हिस्सा लेने वाली सोमी अली सुशांत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान के किरदार में नज़र आयेगी। गौरतलब है कि दिशा की मौत सुशांत की मौत से ठीक 6 दिन पहले हुई थी।

सुशांत सिंह मौत मामले में फिलहाल बॉलीवुड और ड्रग्स से जुड़ी कड़ियों की पड़ताल एनसीबी कर रही है। फिल्म की कहानी का जुड़ाव कुछ हद तक इसी एंगल की इर्द-गिर्द घूमता है। जुबैर ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हाल ही में उन्होनें एक सीन शूट किया है जिसमें वो नशे में धुत होने की एक्टिंग कर रहे है। जिसे सीधे तौर पर डोपिंग तो नहीं कहा जा सकता है, लेकिन कैरेक्टर धुत है ऐसा दिखाया गया है। इसके साथ ही एक ऐसा भी सीन है, जिसमें रिया और सुशांत के कैरेक्टर्स को बातचीत के दौरान स्मॉकिंग और ड्रिंक करते हुए दिखाया गया है। जुबैर के मुताबिक ऑडियंस मीडिया में जो ड्रग एंगल को देख सुन रही है, उसे फिल्म बहुत थोड़ी ही तव्ज़जों दी गयी है। हांलाकि फिल्म की कहानी में उस एंगल पर ज़्यादा फोकस नहीं किया गया है।

जुबैर फिल्म की कहानी के बारे बताते हुए कहते है कि, सुशांत की मौत से जुड़ी सभी अटकलों को फिल्म में दिखाया जायेगा। कहानी का ताना बाना ऐसा बुना गया है कि सुशांत मामले में हत्या की आंशकाओं के साथ-साथ आत्महत्या के एंगल को भी दिखाया जायेगा। सुशांत सिंह राजपूत बेहतरीन डांसर थे। इसी बात को ध्यान में रखते हुए फिल्म में 4 डांस नंबर्स भी रखे गये है। राहुल शर्मा की मदद से इस फिल्म को दिलीप गुलाटी डायरेक्ट कर रहे है। उम्मीद जतायी जा रही है कि 15 अक्टूबर के आसपास फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया जायेगा। फिल्म निर्माता इसे दिसम्बर तक रिलीज करने की योजना पर काम कर रहे है।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More