Virus Infection के दौरान BJP का शानदार Song Campaign

नई दिल्ली (शंशाक शेखर): इन्टरनेट पर इस वक़्त ‘हमारा हिंदुस्तान’ गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही इंफेक्शन से गुजर हालातों के बीच ये गाना बीजेपी के अभियान (BJP’s campaign) का हिस्सा बन गया है। इस गाने को जाने-माने एक्टर जॉय मुख़र्जी के बेटे जॉय जे.मुख़र्जी (Joy J. Mukherjee) ने डायरेक्ट किया है। गाने की कलम-नवाज़ी मोती सुल्तानपुरी (Moti Sultanpuri) ने की है। इस बेहतरीन गाने की कम्पोजिंग सुनील कपूर ने की है। गाने के बारे में सुनील कपूर कहते है कि- इंफेक्शन (Infection) के माहौल के बीच पीएम मोदी की कोशिशों को मजबूती देने के लिए हमने इस गाने को रिलीज़ किया है। देश में कोरोना वायरस (Corona virus) से जूझ रहे लोगों को ये उम्मीदों की रोशनी देने के साथ हौसलों की उड़ान देगा। हमें खुशी है कि हम ये सब करने में कामयाब रहे।

गौरतलब है कि गाने में दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी (Delhi BJP President Manoj Tiwari) सहित कई दिग्गज़ों को दिखाया गया है। इसमें कल्याणजी-आनंदजी, विकास भल्ला, सुधीर कपूर, अवनीत कौर, सोमी- सबा, और दीपक ठाकुर ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवायी है। फिलहाल ये गाना सोशल मीडिया (Social Media) सहित कई प्लेटफार्मस पर छाया हुआ है। वैश्विक महामारी (Global pandemic) के बीच ‘हमारा हिंदुस्तान’ हालातों से जूझने के लिए जोश पैदा करेगा।

Leave a comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More