मुन्नाभाई 3 पर काम शुरू रहे हैं विदु विनोद चोपड़ा

0

मुंबई (वार्ता): बॉलीवुड फिल्मकार (Bollywood Director) विदु विनोद चोपड़ा (Vidu Vinod Chopra) का कहना है कि वह बहुत जल्द संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लेकर मुन्ना भाई 3 (Munna Bhai 3) पर काम शुरू करने जा रहे हैं।

विदु विनोद ने संजय दत्त और अरशद वारसी (Arshad Varsi) को लेकर सुपरहिट फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस (Munna Bhai MBBS) बनायी थी जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुयी। इसके बाद विदु विनोद ने फिल्म का सीक्वल फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई (Lage Raho Munna Bhai) बनायी और यह फिल्म भी सफल रही। काफी समय से मुन्नाभाई 3 बनाने की बात हो रही है। विधु विनोद ने संजय दत्त के फैंस को एक गुड न्यूज दी है।

विदु विनोद ने कहा है कि वे इस सीरीज की तीसरी फिल्म पर काम कर रहे हैं। विदु विनोद ने कहा कि मुन्नाभाई 3 फिल्म बन रही है और इस फिल्म पर वे अगले हफ्ते काम शुरु करेंगे। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में संजय दत्त ही लीड रोल निभाएंगे। उन्होंने कहा,“मुन्नाभाई 3 में संजय दत्त लीड रोल निभाने जा रहे हैं और मैं उम्मीद करता हूं कि जल्द ही इस फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को भी चुन लिया जाएगा। मैं इस फिल्म पर 10 फरवरी से काम शुरु करने जा रहा हूं। हमने इस फिल्म के लिए सही आयडिया तो चुन लिया है लेकिन अभी हमें उस पर काम करना होगा। मैं अभी कह नहीं सकता कि इसे बनाने में कितना समय लगेगा लेकिन मैं इस फिल्म को बनाना चाहता हूं।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.