UP: लखीमपुर खीरी में 3 साल की बच्ची के साथ Rape के बाद हत्या, 20 दिनों में हुई तीसरी वारदात

  • लखीमपुर खीरी में 3 साल मासूम बच्ची के साथ rape के बाद की हत्या
  • जिले में पिछले 20 दिनों में हुई तीसरी वारदात
  • अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस ने बनाई 4 टीम

न्यूज़ डेस्क (यू.पी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आये दिन बढ़ते अपराध और लचर कानून व्यवस्था चिंता का कारण बनती जा रही है। हाल ही में यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Khiri) में एक दिल देहला देने वाला मामला साने आया है जहाँ 3 साल की मासूम बच्ची के साथ rape करके उसकी हत्या कर दी गई। पिछले 20 दिनों में, जिले में, इस तरह के तीसरी वारदात सामने आई है।

मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची का शव पास के ही एक गाँव मैं गन्ने के खेत से मिला। बताया जा रहा है कि बच्ची बुधवार से घर से गायब थी। बच्ची के सर पर चोट के निशान भी पाए गये है। बच्ची के पिता ने गाँव के ही एक व्यक्ति पर आरोप लगते हुए कहा कि पुरानी दुश्मनी के चलते उसने बच्ची का अपरहण करके हत्या कर दी।

इससे पहले भी जिले में दो और वारदात हो चुकी है। जानकारी के मुताबिक पहली वारदात में एक 17 साल की लड़की का विकृत शव गाँव के बाहर सूखे तालाब के पास पड़ा हुआ मिला था। बताया जा रहा है कि जब यह लड़की स्कालरशिप के लिए फार्म भरने जा रही थी तब उसकी rape के बाद हत्या कर दी गई।

वहीँ दूसरा मामला एक 13 साल की बच्ची से rape और हत्या का है। पुलिस के अनुसार परिवार वालों ने शिकायत दर्ज की थी की बच्ची दोपहर को खेत में गई थी जिसके बाद वो घर ही लौटी है। पुलिस द्वारा तलाश किये जाने पर बच्ची का शव गन्ने के खेत में पड़ा हुआ मिला।

राज्य में इस तरह के बढ़ते संगीन अपराध कहीं न कहीं पुलिस एवं प्रसाशन पर सवालिया निशान खड़े कर रहे है। हालाँकि पुलिस ने 4 टीम बना कर अपराधी की तलाश शुरू कर है।

जहाँ एक ओर बढ़ते अपराध को लेकर स्थानीय लोग काफी आक्रोश में है वहीँ विपक्ष में सरकार को राज्य में दिन प्रतिदिन बिगड़ती कानून व्यवस्था पर लगातार योगी सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More