Rhea Chakraborty Arrested: रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर सामने ये दिलचस्प memes

0

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी (Rhea Chakraborty Arrested) से कई और अहम खुलासे हो सकते है। अब एनसीबी बॉलीवुड के उन सफेदपोश लोगों तक पहुँचने की कोशिश करेगी, जिनसे ड्रग्स के तार जुड़े हुए है। जांच के साथ ही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) रिया की मेडिकल जांच करवायेगा ताकि उनके ड्रग लेने की पुष्टि की जा सके। एनसीबी मौजूदा कवायद पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे (DGP of Bihar Gupteshwar Pandey) ने दावा किया है कि, रिया के तालुल्कात पुख़्ता तौर पर ड्रग पेडलर्स के साथ थे। रिया के गिरफ्तारी लगातार तीसरे दिन की पूछताछ के बाद की गयी है। कयास ये भी लगाये जा रहे है कि, जांच के अगले पड़ाव पर शौविक और मिरांडा के सामने रिया से क्रॉस क्वेश्चनिंग की जा सकती है।

एनसीबी ने रिया के जब़्त किये गये गैजेट्स से ड्रग्स पैडलर्स (Drugs paddlers) के नेटवर्क से जुड़े होने के तार पकड़े है। इलैक्ट्रॉनिक साक्ष्यों (Electronic evidence) के तौर पर फोटो, वीडियो, व्हाट्सएप चैट्स, और एसएमएस को आधार बनाया गया है। अब रिया की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने इस मामले में 9 लोगों को न्यायिक गिरफ्त में ले लिया है। इन गिरफ्तार लोगों में शामिल है, शौविक चक्रवर्ती (रिया का भाई), सैमुअल मिरांडा (सुशांत का हाउस मैनेजर), दीपेश सावंत (सुशांत का हाउस कीपिंग स्टाफ), आयुष शर्मा, आनंदी, अब्दुल बासित परिहार, जैद विलात्रा और करण।

रिया की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर सुशांत फैंस में भारी उत्साह (Sushant fans in huge enthusiasm) देखा जा रहा है। ट्विटर पर फैंस मीम्स का इस्तेमाल कर अपनी भावनाओं को जाहिर कर रहे है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More