Tajinder Bagga ने Tilak Nagar विधानसभा सीट से टिकट न मिलने पर दी धमकी?

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा पर पार्टी आलाकमान को  धमकी देने का आरोप लगा है। तेजिंदर बग्गा पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने पार्टी  को धमकी दी है कि अगर उन्हें तिलक नगर विधानसभा से टिकट नही दी गई तो वो बीजेपी के एक बड़े नेता की विडियो लीक कर सकते है।  

BJP insider नाम से एक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी देते हुए लिखते है कि हमारा एक कर्ताकार्ता, जो पोस्टर, टी-शर्ट और अन्य चीनी वस्तुओं के लिए प्रसिद्ध है, हमारे दल के बड़े नेता के कुछ वीडियो को लीक करने की धमकी दे रहा है, अगर हम उसे तिलक नगर से टिकट नहीं देते हैं।

Breaking: One of our karjakarta, who is famous for posters, t-shirts and other Chinese items, is threatening to leak some video one of our big party neta, if we don’t give him the ticket from Tilak Nagar.

— BJP Insider (@11AshokaRoad) January 11, 2020

हालाँकि तेजिंदर बग्गा ने इस आरोप को सिरे से नकार दिया है। बग्गा ने ट्रेंडी न्यूज़ से बातचीत के दौरान बताया कि ये सरासर बेबुनियाद आरोप है और ये सब उनकी छवि को ख़राब करने की लिए किया जा रहा है। 

तेजिंदर बग्गा ट्विटर पर अपने एक खास अंदाज़ के लिए जाने जाते है। लोग अक्सर बग्गा को अलग अंदाज़ में  जवाब देने के लिए काफी पसंद भी करते है। 

Show Comments (1)

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More