Swara Bhaskar: ये एक ऐसा समाज है जिसे lynching से फ़र्क नही पड़ रहा, students ने हमें जगाया है

0

दिल्ली के प्रेस कल्ब ऑफ इंडिया (PCI) में आयोजित कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने काफी बेबाक अन्दाज़ में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के मुद्दे पर अपनी राय रखी। मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होने कहा कि- उत्तरप्रदेश में कानून व्यवस्था के हालात बेहद गंभीर हैं। पुलिस लोगों पर ज़्यादती कर रही है। दंगाई और पुलिस का रवैया एक सा नज़र आ रहा है। इस मामले में हम निष्पक्ष न्यायिक जांच की मांग करते है। न्यायपालिका इस मुद्दे पर स्वतः संज्ञान लेना चाहिए। हम ये बात जान रहे हैं कि हम किसका विरोध कर रहे हैं, लेकिन यह बात सरकार भी समझे। 

View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर के साथ ही उनके सह कलाकार ज़ीशान अय्यूब भी CAA,NRC और NPR के ख़िलाफ़ आव़ाज बुलन्द कर रहे है। स्वरा जेएनयू से Sociology में मास्टर्स है। साथ ही उनके पिता उदय भास्कर जाने-माने रक्षा विशेषज्ञ है। इससे पहले भी जेएनयू में फीस बढ़ोत्तरी और कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार कर वो अपना Political Angle ज़ाहिर कर चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More