Sushant Singh के पिता ने FIR में Rhea Chakraborty के खिलाफ उठाये ये बड़े सवाल

सुशांत सिंह के पिता केके सिंह (KK Singh, father of Sushant Singh) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन (Rajiv Nagar Police

एंटरटेनमेंट डेस्क (स्तुति महाजन): सुशांत सिंह (Sushant Singh) के पिता केके सिंह (KK Singh, father of Sushant Singh) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन (Rajiv Nagar Police Station of Patna) में एफआईआर करवाई है। दर्ज की गयी प्राथमिकी में केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने, धोखाधड़ी, आत्महत्या के लिए उकसाने, ब्लैक मेलिंग और सुशांत का पैसा हथियाने के आरोप लगाये है। बिहार पुलिस ने रिया पर एफआईआर संख्या 241/20 दर्ज की। जिसमें भारतीय दंड संहिता 341, 342, 380, 406, 420, 306, 506 और 120-बी की संगीन धारायें लगायी गयी है।

बिहार पुलिस की चार सदस्यों वाली टीम मामले की जांच के लिए मुंबई पहुँची है, जहां टीम को महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) से पूरा सहयोग मिल रहा। टीम को जल्द ही मुंबई पुलिस मामले से जुड़ी केस डायरी (Case diary) की प्रतिलिपि उपलब्ध करवा देगी। जिसके आधार पर जांच को आगे बढ़ाया जायेगा। प्राथमिकी में रिया के अलावा दो और लोगों के नाम दर्ज है, जिनसे बिहार पुलिस (Bihar Police) पूछताछ करेगी।

एफआईआर संख्या 241/20 में सुशांत के पिता ने कई सवाल भी उठाये, जिनका ज़वाब अभी ढूढ़ा जाना बाकी है। केके सिंह ने प्राथमिकी दर्ज करवाया कि-

  • अगर सुशांत को डिप्रेशन की समस्या (Depression problem) थी तो, उसके इलाज कराने के लिए परिजनों की इज़ाजत क्यों नहीं ली गयी ?
  • सुशांत की ज़िन्दगी में रिया के आने के बाद एकाएक ऐसा क्या हुआ, जिससे वो डिप्रेशन का शिकार हो गया ?
  • रिया किन आधारों पर सुशांत के बैंक अकान्ट्स (Sushant’s bank accounts) की देखभाल कर रही थी ?
  • सुशांत के बैंक खाते (Bank accounts) से पैसे निकालकर उन खातों में क्यों डाले गये, जिनसे सुशांत का कोई लेना-देना नहीं था ?
  • डिप्रेशन के इलाज़ के लिए रिया सुशांत को किन डॉक्टर्स के पास ले गयी थी, उन कथित डॉक्टर्स ने सुशांत को कौन सी दवाइयां दी ?
  • सुशांत की ज़िन्दगी में रिया के आने के बाद एकाएक ऐसा क्या हुआ कि, सुशांत का करियर ग्राफ (Career graph) तेजी से नीचे गिरने लगा ?
  • घटना वाली रात से पहले रिया सुशांत का एकदम से छोड़कर क्यों निकल गयी ?

अब पटना पुलिस की जांच के दायरे में सुशांत की बैंक ट्रांजेक्शन (Sushant’s bank transactions) और वित्तीय लेन-देन है। दिलचस्प ये भी है कि, खुद रिया मामले की सीबीआई जांच (CBI investigation) की मांग कर चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More