Sushant Singh Rajput Suicide: Chhichhore देखने के बाद नन्हीं बच्ची ने उठाया ये बड़ा कदम

0

नई दिल्ली (यामिनी गजपति): सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का इस दुनिया से जाना अभी भी रहस्य बना हुआ है। सोशल मीडिया पर रोजाना उनसे जुड़ा कोई ना कोई अपडेट जरूर होता है। हाल ही उनकी आत्मा से बातचीत की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। जांच एजेन्सियां (Investigation Agencies) लगातार इंडस्ट्री से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। लेकिन उनके फैंस के बीच पसरा मातम और सदमा कम होने का नाम नहीं ले रहा। महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) उनकी कथित आत्महत्या से जुड़ी जांच पड़ताल कर ही रही है, इसी बीच सुशांत सिंह की एक नन्हीं प्रशंसक की आत्महत्या का मामला छत्तीसगढ़ पुलिस सुलझाने के लिए निकल पड़ी है।

मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में भिलाई नगर (Bhilai Nagar in Durg district of Chhattisgarh) का है। जहां 13 साल की एक नन्हीं बच्ची ने सुशांत की आत्महत्या से दुखी होकर फांसी लगी ली। जिस वक्त बच्ची के परिवारवालों घर पर नहीं थे। ठीक उसी दौरान बच्ची ने ये बड़ा कदम उठा लिया।

बच्ची के पिता निजी कंपनी में कर्मचारी है। काम के सिलसिले से वो बाहर गये हुए थे। इस दौरान उन्होनें अपनी बच्ची और पत्नी को अपने ससुराल में छोड़ दिया था। बताया जा रहा है कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या से बच्ची काफी अवसाद (Depression) में थी। जैसे ही घरवाले बाहर निकले तो बच्ची ने खुद को एक कमरे में कैद कर लिया। परिजनों के वापस लौटने पर दरवाज़े पर दस्तक दी गये तो अन्दर से कोई ज़वाब नहीं आया। खिड़की की मदद से जब अन्दर झांक गया तो बच्ची को पंखे से लटका हुआ देखा गया। दरवाज़ा तोड़कर बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच-पड़ताल करने के बाद बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने छानबीन के दौरान बच्ची के घर से एक सुसाइट नोट (Suicide note) बरामद किया। जिसमें लिखा था कि, सुशांत सिंह राजपूत के जाने से मैं काफी परेशान हूँ। इसलिए आत्महत्या करने जा रही हूँ। बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि, वो सुशांत सिंह की बड़ी प्रशंसक (Big fan) थी। उनकी हर फिल्म बेहद चाव से देखती थी। बच्ची ने आत्महत्या का कदम उठाने से पहले सुशांत सिंह की छिछोरे फिल्म देखी थी। फिलहाल छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) में प्रथम दृष्टया (Prima facie) आत्महत्या के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही जांच अधिकारी अन्य दूसरे संभावित कोणों से भी मामले की जांच करने का आश्वासन दे रहे है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More