Bollywood: Sonu Nigam ने दी Bhushan Kumar को धमकी, कहा गलत आदमी से उलझ रहे हो

Bollywood: Sonu Nigam ने दी Bhushan Kumar को धमकी, कहा गलत आदमी से उलझ रहे होसाथ ही गायक सोनू निगम ने दावा किया कि, उनके पास भूषण कुमार का एक वीडियो है, जिसे वे

नई दिल्ली (शौर्य यादव): सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद मायानगरी बॉलीवुड (Bollywood) से एकाएक फिल्म माफिया और भाई-भतीजावाद के खिलाफ आवाजें काफी मजबूती से उठ रहीं है। हाल ही में सोनू निगम (Sonu Nigam) ने एक वीडियो संदेश में कहा था कि, फिल्म इंडस्ट्री के तर्ज पर, बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री (music industry) से भी आत्महत्या की खबरें सामने आ सकती हैं, क्योंकि इंडस्ट्री के मौजूदा हालातों में दो लोगों ने कब्जा कर रखा है। जिसके चलते नए कलाकारों को मंच नहीं मिल पा रहा है। इस वजह से उभरते कलाकार काफी हताश और निराश है। सोनू निगम की इस संदेश के बाद कई लोग उन पर आक्रामक हो गए और उनके खिलाफ प्रेस रिलीज छपवाई गई। प्रेस रिलीज छपने के बाद सोनू निगम ने एक और वीडियो जारी कर टी-सीरीज (T-Series) के भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के नाम संदेश देते हुए कहा- वो‌ गलत आदमी से उलझ रहे हैं। साथ ही गायक सोनू निगम ने दावा किया कि, उनके पास भूषण कुमार का एक वीडियो है, जिसे वे जल्द ही यूट्यूब (YouTube) पर अपलोड कर सकते हैं।

View this post on Instagram

You might soon hear about Suicides in the Music Industry.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

इंस्टाग्राम पर जारी वीडियो में सोनू निगम ने भूषण कुमार पर करारा तंज कसा। सोनू निगम ने बताया कि भूषण कुमार उन्हें अपने लेबल के अंतर्गत गाने के लिए मिन्नतें करते थे। साथ ही अब्बू सलेम से धमकी मिलने के बाद भूषण कुमार सोनू निगम से गुहार लगाते थे कि, किसी तरह राज ठाकरे से मुलाकात करवा दें। वीडियो संदेश के अंदर सोनू निगम ने इस बात का कहीं भी जिक्र नहीं किया कि, उनके पास भूषण कुमार का कौन सा वीडियो है और उस कथित वीडियो में किस बात का जिक्र किया गया है।

सोनू निगम के पहले वाले वीडियो में उन्होंने कहा था कि, बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में फिल्म इंडस्ट्री से भी बड़ा माफिया है। इस पर दो लोगों और दो कंपनियों कब्ज़ा हैं। नाम नहीं लूंगा। यहीं कथित लोग तय करते हैं कि, इंडस्ट्री में कौन प्लेबैक सिंगर बनेगा और कौन नहीं। क्या रेडियो पर गाना बजेगा और क्या फिल्मों में। साथ ही सोनू निगम ने म्यूजिक कंपनियों से गुजारिश की थी कि, नए कलाकारों से तहजीब के साथ पेश आएं, उनको गाने का अवसर दें। कहीं ऐसा ना हो कि कलाकार परेशान होकर आत्महत्या करना शुरू कर दें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More