मैं जया बच्चन जैसा बनना चाहती हूँ – Sonam Kapoor

एंटरटेनमेंट डेस्क (नई दिल्ली): सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का कहना है कि वह बड़ी होने पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) बनना चाहती हैं

दिग्गज अभिनेता और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने संसद के उच्च सदन (Rajya Sabha) में भारतीय फिल्म उद्योग (Indian Film Industry) की छवि को धूमिल करने वालों के खिलाफ जमकर हमला बोला।

फिल्मकार अनुभव सिन्हा द्वारा बच्चन के राज्यसभा भाषण का एक वीडियो ट्विटर इज पोस्ट किया जिसे सोनम कपूर आहूजा ने शेयर करते हुए लिखा कि मैं आगे चल कर इनके (जया बच्चन) जैसा बनना चाहती हूँ।

गौरतलब है कि सपा सांसद जया बच्चन ने आज राज्य सभा में फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के मामले पर आ रहे बयानों को लेकर बॉलीवुड की बदनामी पर चिंता जताई थी। सपा सांसद ने कहा कि कुछ लोग उद्योग की छवि को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं ऐसे में सरकार को फिल्म इंडस्ट्री कर साथ देना चाहिए। जया बच्चन ने बीजेपी सांसद रविकिशन पर पर तीखा हमला करते हुए बोला कि कुछ ऐसे भी लोग है जो, जिस थाली में खाते है उसी में छेद भी करते है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More