Bigg Boss Season 13: Shilpa Shetty बनी Yoga Teacher, Contestants को कराई कपालभाति

Famous Reality Show Bigg Boss धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। फिलहाल

Famous Reality Show Bigg Boss धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। फिलहाल finale task को लेकर Show में अच्छा खासा बवाल मचा हुआ है। Shehnaaz Gill और Arti Singh ने इस बात का भी खुलासा किया, कि वो Sidharth Shukla के फैसले से नाराज़ थी। शहनाज़ ने immunity task के बाद सिद्धार्थ से बातचीत बंद कर दी थी। यहां तक ​​कि, वो पारस को immunity देने के लिए वो सिद्धार्थ से भिड़ गयी थी।

इस बीच Bigg Boss के घर में Entry होती है Shilpa Shetty की। हाथों में cleansing wiper लिये, वो सभी घरवालों को सफाई अंदर से सफाई करने के लिए कहती है। जिसके लिए वो अपने साथ वहाँ yoga mats लिये हुए पहुँचती है और इसके साथ ही शुरू करती contestants की अंदरूनी सफाई का Process. मन की Stable और Calm रखने के लिए, सबसे पहले वो घरवालों को कपालभाति करवाती है। कपालभाति को वो मन शांत करने के लिए काफी अहम बताती है।

इसके शिल्पा इस Yoga Session में twist लाती है और contestants की Couple Team बनवाकर उनसे योगी करवाती है। Shehnaz-Sidharth, Paras-Mahira और Rashami-Asim जोड़ी बनाकर योगा कर रहे होते है। इस बीच आरती जब़रदस्ती रश्मि और असीम के साथ योगा करने के लिए शामिल हो जाती है। दूसरी Couple Team के Comparison में ये तीनों Yoga बेहतरीन से Perform करते है।

इसके साथ ही Shilpa Shetty Bigg Boss को लेकर अपनी यादें ताजा करती हुई बताती है कि, कैसे ये Show उनके दिल के बेहद करीब है। Shilpa Shetty Bigg Boss Season-2 host कर चुकी है। इसके साथ ही Shilpa Shetty ने सभी contestants ने Show के दौरान अपनी खट्टी-मिट्ठी यादें Share करने के लिए कहा। Shehnaz ने कहा कि, जब Salman Bhai ने उनसे ये आकर कहा कि, ये Show उन्हें Popularity की काफी mileage देगा।

Paras ने कहा कि, उनकी सबसे अच्छी याद, वो पहला दिन है जब Bigg Boss के घर में दाखिल हुए थे। माहिरा ने नम आँखों से बताया कि, उनके लिए ये घर छोड़ना बेहद मुश्किल होगा क्योंकि उनकी एक खास़ Attachment इस घर से बनी हुई है। आरती सिंह ने अपने ऊपर हुई हमले को, इस बीता सबसे बुरा वक़्त बताया। दूसरी ओर रश्मि देसाई ने आरती के गलत Behavior और गलतबयानी को लेकर निशाना साधा।

Asim Riaz, Sidharth के साथ अपनी यारी की बात कहते हुए, वो दिन याद करते है जब दोनों ने मिलकर Akhada task जीता था और साथ ही उन्होनें अपना मेडल Sidharth को दे दिया था। दूसरी ओर Sidharth ने ये माना कि secret days period के दौरान जब Shehnaz ने उन्हें Miss किया , वो पल उनके लिए हमेशा यादगार रहेगा।

इस Shilpa ने घरवालों को ये राय दी कि, सभी contestant यादगार के तौर पर एक-दूसरे को कोई तोहफा दे। जिसे वो Show खत्म होने के बाद अपने साथ ले जा सके। Shilpa की राय मानते हुए घरवालों ने एक-दूसरे को कुछ खास़ तोहफे दिये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More