वो हक़दार थी इसकी, मुझे उस पर गर्व है- Chunky Panday

उनके acting calibre पर अब Film Fare ने भी मोहर लगा दी है। जिसे लेकर उनके पिता Chunky Panday काफी

Delhi (Entertainment Desk):  Film Fare Award में Student of the Year-2 के लिए Ananya Panday को Best debut Actress का Award मिला। यानि कि उनके acting calibre पर अब Film Fare ने भी मोहर लगा दी है। जिसे लेकर उनके पिता Chunky Panday काफी Emotional दिखे। Chunky Panday का फिल्मी करियर तीन दशक से ज़्यादा लंबा रहा। Film Fare के लिए Chunky को चार बार Nominate भी किया गया। लेकिन कभी भी उन्हें Award नसीब नहीं हुआ।

https://www.instagram.com/p/B8n_B9rA-6Q/?utm_source=ig_embed

जैसे ही Ananya को Best debut Actress के लिए Award मिला तो Chunky की आंखे भर आयी। मीडिया से Interact होते हुए उन्होनें कहा- अनन्या को Film Fare Award इसके लिए मैं बहुत खुश हूँ। जो मुकाम मैं अपने पूरे करियर में हासिल नहीं कर पाया। वो उसने कर दिखाया। वो इस Award की सच्ची हकदार थी। ये Nation का Prestigious award है। मुझे उस पर बहुत Proud Feel हो रहा है। जैसे उसका नाम Announce हुआ तो मुझे यकीन हो नहीं हो रहा था कि उसने कर दिखाया।

Award मिलने के बाद Ananya की Mumma Bhavana pandey ने Instagram पर एक Photo Share किया। जिसमें Ananya को सीने से लगाये हुए सोई हुई है। बताया जा रहा है कि Ananya रातभर ऐसी ही सोई रही। Bhavana pandey ने लिखा कि- Baby Girl मुझे तुम पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। love u हमेशा ऐसे ही झिलमिलाती रहना।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More